जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जयपुरिया स्कूल के सामने सड़क हादसे में जीजा साले की मौत, ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर
टिमिलपुर निवासी कालीचरण और गाजीपुर करंडा के निवासी राजा के साथ बहन के बहुभोज में शामिल होने के लिए वाराणसी के दुर्गाकुंड इलाके में गए थे।
 

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार जीजा साले की मौत,
घटनास्थल पर जुटे लोगों ने घटना की पुलिस को दी जानकारी,

 चंदौली जिले के पड़ाव इलाके के जयपुरिया स्कूल के सामने जीटी रोड पर एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार जीजा साले की मौत हो गई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर जुटे लोगों ने घटना की पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जैसे ही परिजनों को इस घटना की जानकारी उनके परिवार में कोहराम मच गया और परिजन रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं।    

             

घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार सकलडीहा क्षेत्र के टिमिलपुर निवासी कालीचरण और गाजीपुर करंडा के निवासी राजा के साथ बहन के बहुभोज में शामिल होने के लिए वाराणसी के दुर्गाकुंड इलाके में गए थे। बहुभोज में शामिल होने के बाद दोनों एक ही बाइक से वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह पड़ाव चौराहे के समीप जयपुरिया स्कूल के सामने पहुंचे तभी तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर गिर गए और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

jija sala accident
काली चरन के रोते बिलखते परिजन

                                 

हादसे की जानकारी होते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर तत्काल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जानकारी परिजनों को दे दी। बताया जा रहा है कि हादसे में जीजा साले की मौत की खबर सुनकर दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*