जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
खलिहान की जमीन पर था सालों से कब्जा, SDM नौगढ़ ने झट से खाली करा दी जमीन
एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता ने देवखत गांव में मंगलवार को  आराजी नंबर 498 खलिहान और 441 सेक्टर मार्ग की भूमि से अतिक्रमणकारियों द्वारा किया गया अवैध कब्जा हटवा दिया।
 

वखत गांव में कई साल पहले से खलिहान और चकरोड  की भूमि पर गांव के कुछ लोगों ने  कब्जा कर लिया

 चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में  एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता ने देवखत गांव में मंगलवार को  आराजी नंबर 498 खलिहान और 441 सेक्टर मार्ग की भूमि से अतिक्रमणकारियों द्वारा किया गया अवैध कब्जा हटवा दिया।


उन्होंने चेतावनी दिया  कि फिर से कब्जा हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  आपको बता दें कि नौगढ़ थाना क्षेत्र के देवखत गांव में कई साल पहले से खलिहान और चकरोड  की भूमि पर गांव के कुछ लोगों ने  कब्जा कर लिया था। ग्राम प्रधान श्रीनाथ यादव ने चकरोड निर्माण कराने पर अवरोध उत्पन्न होने पर अवैध  कब्जा हटाने हेतु शिकायती प्रार्थना पत्र एसडीएम नौगढ़ को दिया था। हल्का लेखपाल चंदन की जांच पड़ताल में  खलिहान और चक मार्ग  की भूमि पर अवैध कब्जा होना पाया गया।


 एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता हल्का लेखपाल को साथ लेकर मंगलवार को मौके पर पहुंचे। थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद पैमाइश कर खलिहान की भूमि को खाली करा लिया गया। एसडीएम ने चेतावनी दी कि यदि फिर से भूमि पर कब्जा किया गया तो कब्जा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।