जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
लोको पायलटों ने प्रमोशन सहित अन्य मांगों के समर्थन में प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन
पीडीडीयू नगर में आल इंडिया लोको रंनिंग स्टाफ एसोसिएशन (अलरसा) के बैनर तले लोको पायलटों ने मंगलवार को प्रमोशन सहित अन्य मांगों के समर्थन में डीआरएम आफिस पर प्रदर्शन किया।
 
लोको पायलटों ने मांगों के समर्थन में किया प्रदर्शन 

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर में आल इंडिया लोको रंनिंग स्टाफ एसोसिएशन (अलरसा) के बैनर तले लोको पायलटों ने मंगलवार को प्रमोशन सहित अन्य मांगों के समर्थन में डीआरएम आफिस पर प्रदर्शन किया।


इस प्रदर्शन के दौरान सीनियर डीपीओ और सीनियर डिवीजनल इंजीनियर ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। इसके पूर्व अलरसा के बैनर तले दो सौ से अधिक रनिंग स्टाफ डीआरएम आफिस पहुंचे। 

हालांकि ऑफिस में कई सांसदों की मीटिंग के चलते डीआरएम से मिलने नहीं दिया गया। इस पर लोको पायलटों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। बाद में सीनियर डीपीओ अजित कुमार और सीनियर डीईई ने रनिंग स्टाफ से वार्ता की। लोको पायलटों ने कहा कि दो वर्षों से प्रमोशन नहीं हुआ है। इन्य मंडलों में निर्धारित दो वर्षों में प्रमोशन हो जाता है। डीडीयू मंडल में प्रमोशन नहीं किया जा रहा है। इस पर अधिकारियों ने जल्द ही समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।


इस मौके पर अलरसा के मंडल सचिव जितेन्द्र यादव, वसिउल हक़, डीके सिन्हा, डीके मिश्र, ज्ञान प्रकाश, केके सिन्हा, संतोष कुमार, सुनील कुमार ,अजित वर्मा, सरवन कुमार, रवि रंजन, वसंत कुमार, जीएन सिंह उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*