Movie prime
सम्मान समारोह का आयोजन कर नगर पालिका चेयरमैन को किया गया सम्मानित
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर में अंतरराष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस के अवसर पर केशरवानी वैश्य सभा मुगलसराय चंदौली कमेटी के पदाधिकारियो व सदस्यो द्वारा “सम्मान समारोह” का आयोजन किया गया। सम्मान समारोह में जन जन के लोकप्रिय नगर में चहुमुखी विकास का कार्य करने वाले मृदभाषी संतोष खरवार नगर पालिका परिषद चेयरमैन को पुष्पहार
 
सम्मान समारोह का आयोजन कर नगर पालिका चेयरमैन को किया गया सम्मानित

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर में अंतरराष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस के अवसर पर केशरवानी वैश्य सभा मुगलसराय चंदौली कमेटी के पदाधिकारियो व सदस्यो द्वारा “सम्मान समारोह” का आयोजन किया गया।

सम्मान समारोह में जन जन के लोकप्रिय नगर में चहुमुखी विकास का कार्य करने वाले मृदभाषी संतोष खरवार नगर पालिका परिषद चेयरमैन को पुष्पहार पहनाकर,पगड़ी बाधकर,मिष्ठान खिलाकर, स्मृति चिन्ह भेटकर सम्मान किया गया।

इस अवसर पर संतोष खरवार ने कहा कि चंदौली जनपद के सभी केशरवानी समाज भाईयो से हमारा बहुत पुराना मधुर सम्बन्ध है। समय समय पर हमें आप सभी का सहयोग भी मिलता रहता है। मेरे लायक जो भी सेवा है हम उसे करने के लिए कटिबध्द है।

ज्ञात रहे कि गत दिनों “सम्मान समारोह” कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शामिल होना था लेकिन किसी कारण वस उपस्थित नही हो पाए थे जिन्हें आज सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से बेचन केशरी,डॉ हनुमान केशरी,राम प्रकाश केशरी, रोहित केशरी,शिव प्रसाद केशरी अन्य उपस्थित रहे।

यह कार्यक्रम अशोक सिद्धार्थ केशरवानी शुप्रसिद्ध देवी गीत पचरा भजन गायक व चन्दौली जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।