जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
DDU जंक्शन पर खोए हुए मोबाइल को बरामद कर RPF ने लौटाया
चंदौली जिले के डीडीयु जंक्शन पर आज निरीक्षक प्रभारी के नेतृत्व में उप निरीक्षक अश्वनी कुमार साथ आ० अच्छेलाल यादव बतौर क्राइम प्रिवेंशन एंड डिटेक्शन टीम ड्यूटी में तैनात थे।
 

DDU जंक्शन पर खोया मोबाइल बरामद

RPF ने लौटाया वापस 

 

चंदौली जिले के डीडीयु जंक्शन पर आज निरीक्षक प्रभारी के नेतृत्व में उप निरीक्षक अश्वनी कुमार साथ आ० अच्छेलाल यादव बतौर क्राइम प्रिवेंशन एंड डिटेक्शन टीम ड्यूटी में तैनात थे। ड्यूटी के दौरान सघन गस्त व चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म संख्या 05/06 के दिल्ली छोर के पानी के नल के पास एक टच स्क्रीन मोबाइल को संदेहास्पद अवस्था में गिरा हुआ पाया। संदेह की पुष्टि हेतु मोबाइल के संबंध में आसपास बैठे यात्रियों से पूछने पर किसी ने अपना मालिकाना हक नही जताया। 


मोबाइल के निरीक्षण करने पर ज्ञात हुआ कि यह Vivo Y-12 कंपनी का है, मालिकाना हक के संबंध में खोजबीन की गई तो ज्ञात हुआ कि मोबाइल सुरेंद्र राम मोबाइल नंबर +91 85211 06963 का है जिन्हे सूचना दी गई। बाद आज दिनांक 13/01/2022 को सुरेंद्र राम आरपीएफ पोस्ट डीडीयू पर आए तथा बताया कि वह टिकट संख्या URE 64464385 (DDU से DOS) लेकर स्टेशन पर दिनाक 11/01/2022 को समय 1:30 बजे आया था, परंतु ट्रेन का इंतजार करते करते प्लेटफार्म पर घूमने लग गया इसी क्रम में उसे ज्ञात हुआ कि उसका Vivo Y-12 मोबाइल कही गुम हो गया है। 


समयाभाव के कारण कही शिकायत दर्ज नहीं करवाया पाया। बाद उचित कागज करवाई व पहचान सत्यापन के उपरांत यात्री का मोबाइल उन्हे सही सलामत सुपुर्द किया गया।


आप को बता दें कि यात्री ने ट्वीट कर आरपीएफ का आभार व्यक्त किया है ।