जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
RPF ने लैपटाप वाला बैग बरामद कर यात्री को सकुशल किया वापस
डीडीयु जंक्शन पर सोमवार को एक यात्री का सीसीटीवी कैमरे की मदद से खोया हुआ लैपटाप वाला बैग बरामद कर बैग यात्री को सकुशल वापस कर दिया गया।
 

RPF ने लैपटाप वाला बैग किया बरामद

यात्री को सकुशल किया वापस
 


चंदौली जिले के डीडीयु जंक्शन पर सोमवार को एक यात्री का सीसीटीवी कैमरे की मदद से खोया हुआ लैपटाप वाला बैग बरामद कर बैग यात्री को सकुशल वापस कर दिया गया। यात्री ने रेल मंत्रालय को ट्वीट कर इसके लिए धन्यवाद किया है।


इस सम्बन्ध में आरपीएफ निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि बंगाल के दुर्गापुर से सूचना मिली कि एक यात्री का लैपटाप पीडीडीयू जंक्शन के वेटिंग हाल में छूट गया है। इस सूचना पर आरपीएफ ने यात्री के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। इस पर यात्री ने अपना नाम नरायन प्रसाद सिकरिया निवासी स्टेशन रोड दुर्गापुर पश्चिम बंगाल बताया। 


बताया कि सियालदह राजधानी एक्सप्रेस के कोच नंबर बी-10 बर्थ संख्या बीस पर सवार होकर यात्रा कर रहा था। पीडीडीयू जंक्शन के वेटिंग हाल में लैपटाप सहित बैग छूट गया है। इसके आधार पर छानबीन की गई तो प्लेटफार्म संख्या दो पर टीटीई ऑफिस के सामने लैपटाप सहित काले रंग का बैग पड़ा मिला। आरपीएफ की सूचना पर यात्री के परिवारीजन स्थानीय स्टेशन पर पहुंचे और बैग लिया।