जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

समाजवादी पार्टी देगी सिलेंडर ब्लॉस्ट में मारे गए लोगों के परिवार को एक-एक लाख ​​​​​​​

उक्त जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवारों को अपनी ओर से मदद कर रही है।
 

अखिलेश यादव की पहल पर मिलेगी आर्थिक सहायता

ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से हुयी थी राजन व चंद्रभान की मौत

भाजपा सरकार से 20-20 लाख रुपए की मुआवजा देने की मांग

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली इलाके में 30 दिसंबर 2022 को दयाल क्लीनिक मुगलसराय के पास ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से लाठ नंबर 2 निवासी राजन पाल एवं कुढ़कला निवासी चंद्रभान कुमार की दर्दनाक मौत हो गई थी। अभी तक केवल इन परिवारों को मदद के नाम पर आश्वासन ही मिला है।

दोनों मृतक परिवारों को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी द्वारा समाजवादी पार्टी मुगलसराय विधानसभा के प्रत्याशी चंद्रशेखर यादव के निवेदन पर पीड़ित परिवारों को एक- एक लाख की सहायता प्रदान करने के लिए कहा गया है। उक्त जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवारों को अपनी ओर से मदद कर रही है। लेकिन भाजपा के नेता केवल आश्वासन दे रहे हैं।

 भाजपा सरकार के माननीय जनप्रतिनिधि इस प्रकरण पर चुप्पी साधे हुए हैं। माननीय केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय आए दिन जनपद भ्रमण पर रहते हैं और इन परिवारों से मिलने भी गए थे, लेकिन अब तक ना ही दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही हुई और ना ही मृतक परिवारों की कोई मदद हुई है। समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार से 20-20 लाख रुपए की मुआवजा प्रत्येक मृतक परिवार को मदद करने की मदद करने की मांग की।
 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*