जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेजस पटना राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव, अफरा-तफरी के बाद DDU RPF ने जाना यात्रियों का हाल
दानापुर मंडल के आरा स्टेशन के समीप तेजस पटना राजधानी एक्सप्रेस में पथराव हो जाने पर रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। कोच पर पथराव होने के कारण ट्रेन में सवार यात्री सहम गये। पीडीडीयू जंक्शन पर शनिवार की देर रात सवा 12 बजे ट्रेन के पहुंचने पर आरपीएफ के जवानों ने यात्रियों से घटना की जानकारी ली।
 
तेजस पटना राजधानी एक्सप्रेस पर हुआ पथराव
यात्रियों में मची अफरा-तफरी
DDU RPF ने जाना यात्रियों का हाल
 

चंदौली जिले के दानापुर मंडल के आरा स्टेशन के समीप तेजस पटना राजधानी एक्सप्रेस में पथराव हो जाने पर रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। कोच पर पथराव होने के कारण ट्रेन में सवार यात्री सहम गये। पीडीडीयू जंक्शन पर शनिवार की देर रात सवा 12 बजे ट्रेन के पहुंचने पर आरपीएफ के जवानों ने यात्रियों से घटना की जानकारी ली। वहीं विभागीय कर्मियों ने कोच के क्षतिग्रस्त शीशे की मरम्मत कराई। 


बताते चलें कि राजेन्द्र नगर नई दिल्ली जा रही 02309 अप तेजस पटना राजधानी एक्सप्रेस जैसे ही आरा स्टेशन के आसपास पहुंची तो अराकतत्वों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया। इससे ए 2, बी 5, व बी वन कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान उक्त कोचों में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई। पीडीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या चार पर ट्रेन शनिवार की रात सवा 12 बजे पहुंची। 


इस दौरान कंट्रोल की सूचना पर आरपीएफ के जवानों ने यात्री अमित कुमार, विकास कुमार आदि से जानकारी ली। वहीं आरा जीआरपी व आरपीएफ को घटना से अवगत कराया। घटना की जानकारी होने पर जीआरपी व आरपीएफ घटना में शामिल आरोपितों की तलाश करने में जुटी है। आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन कराई जा रही है। आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।