जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
लाल बहादुर शास्त्री पीजी कालेज में चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं छात्रसंघ के नेता
मुगलसराय कस्बे में  स्थित लाल बहादुर शास्त्री पीजी कालेज में चुनाव की तिथि घोषित किये जाने की मांग को लेकर छात्र बृहस्पतिवार की शाम कालेज परिसर में धरने पर बैठ गये।
 

लाल बहादुर शास्त्री पीजी कालेज

चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं छात्रसंघ के नेता
 

चंदौली जिले के मुगलसराय कस्बे में  स्थित लाल बहादुर शास्त्री पीजी कालेज में चुनाव की तिथि घोषित किये जाने की मांग को लेकर छात्र बृहस्पतिवार की शाम कालेज परिसर में धरने पर बैठ गये। इस दौरान वहां मौजूद शिक्षकों ने धरनारत छात्रों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्र नहीं मानें।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर (मुगलसराय) स्थित लाल बहादुर शास्त्री पीजी कालेज में छात्र कई दिनों से छात्रसंघ चुनाव कराये जाने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ महाविद्यालय प्रशासन जिला प्रशासन से अनुमति मिलने पर चुनाव कराने की बात कह रहा है। इन सबके बीच छात्रसंघ चुनाव की उम्मीद पर पानी फिरता देख बृहस्पतिवार की शाम छात्र नेता नाराज हो गये और महाविद्यालय परिसर में धरने में बैठ गये। बाद में शिक्षकों ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया लेकिन सभी लोग छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित किये जाने की मांग पर अड़े रहे। 

इस दौरान अजय यादव गोलू, चाहत सिंह, अभिषेक कुमार, कमलेश यादव, कृष्णकांत चौहान, सूरज यादव, विकाश यादव विक्की, मोहित श्रीवास्तव, सूरज गुप्ता, सत्यम, अभिषेक यादव, द्वारिका नाथ यादव मौजूद रहे।