जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विकास प्राधिकरण ने अवैध कालोनियों को किया जमींदोज, कालोनाइजरों में मचा है हडकंप
वीडीए की टीम ने जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित व देवचंद राम के नेतृत्व में पीडीडीयू नगर तहसील क्षेत्र के तीन गांवों के सिवान में बन रही अवैध कालोनियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है ।
 

मुगलसराय के आसपास बन रही अवैध कालोनियों पर पड़ी नजर

बुलडोजर लेकर जा पहुंचे साहब लोग

     

चंदौली जिले में वाराणसी विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष के निर्देश पर वीडीए की टीम ने जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित व देवचंद राम के नेतृत्व में पीडीडीयू नगर तहसील क्षेत्र के तीन गांवों के सिवान में बन रही अवैध कालोनियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है । इसमें कालोनाइजरों द्वारा विकसित किए गए प्लॉटों को जेसीबी से ढहा दिया गया है । 


बताते चलें कि वीडीए के जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित व देवचंद राम अधीनस्थों व पुलिस बल के साथ बुधवार को भोगवार व पटपरा गांव में पहुंची। जहां कालोनाइजर अमित यादव द्वारा पांच बीघे में विकसित की जा रही कालोनी के प्लॉटों की बाउंड्री, सड़कों व खम्भों को भी जेसीबी से जमींदोज कर दिया गया। 


वही गुरुवार को टीम तहसील क्षेत्र के चांदीतारा पहुंची। जहां दस बीघे पर अवैध रूप से विकसित की जारी कालोनी के प्लॉटों की बाउंड्री वाल को ढहाया गया। वीडीए की इस कार्रवाई से आसपास के कालोनाइजरों में हड़कंप मचा रहा। 


इस सम्बन्ध में जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित ने बताया कि उक्त कालोनियों में बिना नक्शा व लेआउट पास कराए अवैध तरीके से प्लॉटों को विकसित कर बेचा जा रहा है। कहा कि कोई भी व्यक्ति प्लाट खरीदने से पूर्व वीडीए से उसकी पूरी जानकारी अवश्य ले लें। कहा कि अवैध कालोनाइजरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अभियान आगे भी जारी रहेगा। 

इस मौके पर जेई आरके सिंह, जेई सत्यदेव सिंह, सुपरवाइजर रमेश यादव आदि लोग मौजूद रहे।

                                               
 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*