जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर 'यंग प्रोफेशनल्स समिट' का आयोजन
चंदौली जिले के मुगलसराय इलाके के गल्ला मंडी, मैनाताली के पास स्वर्गीय किशुन प्रसाद सेवा समिति के द्वारा 'यंग प्रोफेशनल्स समिट' का आयोजन किया जा रहा है।
 

राष्ट्रीय युवा दिवस के

'यंग प्रोफेशनल्स समिट' का आयोजन

शामिल होंगे कई वक्ता

9 जनवरी को मुगलसराय में आयोजन

 

चंदौली जिले के मुगलसराय इलाके के गल्ला मंडी, मैनाताली के पास स्वर्गीय किशुन प्रसाद सेवा समिति के द्वारा 'यंग प्रोफेशनल्स समिट' का आयोजन किया जा रहा है। स्वामी विवेकानंद की 159वीं जयंती और राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर 'देश के वैचारिक और बौद्धिक विकास में स्वामी विवेकानंद की उपयोगिता' विषय पर एक विचार गोष्ठी भी होगी, जिसमें कई नामी-गिरामी दिग्गज अपने विचार रखेंगे।         

कार्यक्रम के आयोजक और कोऑर्डिनेटर अखिलेश जायसवाल ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में आईआईएम अहमदाबाद के पूर्व प्रोफेसर अखिलेश की सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रो. अभिषेक मिश्रा के साथ-साथ सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता और सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रदीप राय शिरकत करेंगे। इसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, सपा के विधान परिषद सदस्य आशुतोष सिन्हा और मुगलसराय नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल भी अपने अपने विचार रखेंगे।   

आप लोग इसमें वर्चुअल तरीके से भी शामिल हो सकते हैं। इसमें शामिल होने के लिए आयोजन समिति से संपर्क कर सकते हैं।                    

इस कार्यक्रम का आयोजन गल्ला मंडी में 9 जनवरी 2022 को सायंकाल 4:00 से 6:00 के बीच में रखा गया है। इस अवसर पर लोगों से अपील की गई है कि वह अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में शिरकत करते हुए इसका लाभ उठाएं।