Movie prime
भारतीय स्टेट बैंक तिवारीपुर के कैशियर की मनमानी, व्यापारियों ने खाता बंद करने की दी धमकी
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में बैंकों से अपना रुपया निकालने के लिए लोगों को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जरूरतमंदों को दरकिनार करके यह खेल भारतीय स्टेट बैंक तिवारीपुर के कैशियर द्वारा खेला जा रहा है। इससे लोगों में आक्रोश पनपने लगा है। शनिवार को व्यापार मंडल के जिला मंत्री देव
 
भारतीय स्टेट बैंक तिवारीपुर के कैशियर की मनमानी, व्यापारियों ने खाता बंद करने की दी धमकी

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में बैंकों से अपना रुपया निकालने के लिए लोगों को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जरूरतमंदों को दरकिनार करके यह खेल भारतीय स्टेट बैंक तिवारीपुर के कैशियर द्वारा खेला जा रहा है। इससे लोगों में आक्रोश पनपने लगा है।

शनिवार को व्यापार मंडल के जिला मंत्री देव जायसवाल ने शाखा प्रबंधक को पत्रक सौंपते हुए चेतावनी दिया कि कैशियर ने रवैया में सुधार नहीं लाया तो सभी व्यापारी अपना खाता बंद कर लेंगे। व्यापार मंडल ने आरोप लगाया है कि भारतीय स्टेट बैंक तिवारीपुर की शाखा में कैशियर दत्ता की मनमानी बढ़ गई है। खाताधारकों को लगातार परेशान किया जा रहा है। कैश होने के बाद भी उनको विड्रॉल के हिसाब से रुपया नहीं दिया जा रहा है। इससे व्यापारियों में गुस्सा है।a

कार्य दिवस के बाद पहुंचे जिलामंत्री देव जायसवाल के नेतृत्व में व्यापारियों ने पत्रक सौंपा और चेताया कि यदि कैशियर अपने व्यवहार में सुधार नहीं लाते हैं, तो समस्त व्यापारी सामूहिक रूप से बैंक से खाता बंद कर लेंगे।

शाखा प्रबंधक उमेश कुमार ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि बैंक आपका है। किसी कर्मचारी को मनमानी करने की इजाजत नहीं मिलेगी। पत्रक देने वालों में तिवारीपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष अभिमन्यु प्रजापति, महामंत्री लाल साहब यादव, युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष विशाल सिंह राजपूत, गोविंद प्रजापति, गुलफाम खान, राकेश राव वह अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।