जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में एबीएसए ने स्कूलों में मारा छापा, विद्यालय में अनुपस्थित रहने वाले शिक्षकों का कटा वेतन
स्कूलों की हालत देख नाराज हुए साहब, कहा- सेवा पुस्तिका में होगा दर्ज होगी लापरवाही,  नवागत एबीएसए नागेंद्र सरोज के दौरे से हड़कंप
 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर नवागत एबीएसए नागेंद्र सरोज  ने विकास खंड नौगढ़ के सरकारी स्कूलों का निरीक्षण किया है। इस दौरान विद्यालयों में कई शिक्षक गैरहाजिर मिले। निरीक्षण के दौरान विद्यालय में अनुपस्थित शिक्षकों को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने ऑनलाइन सभी का एक दिन का वेतन रोका है।

आपको बता दें कि  शनिवार को सुबह 8:30 पर एबीएसए कंपोजिट  विद्यालय मझगांई पहुंचे। यहां सहायक अध्यापक विशाल श्रीवास्तव बिना किसी सूचना के अनुपस्थित मिले जबकि प्राथमिक विद्यालय ठठवा और प्राथमिक विद्यालय हनुमानपुर में प्रधानाध्यापक समेत सभी अध्यापक और शिक्षा मित्र उपस्थित थे। प्राथमिक विद्यालय देवरा में बिना किसी सूचना के  सहायक अध्यापक प्रवीण कुमार उपाध्याय अनुपस्थित थे। वहीं मझगावां नई बस्ती में सहायक अध्यापक रणविजय और आनंद प्रकाश नहीं पहुंचे थे। कंपोजिट विद्यालय अमृतपुर में राजेश त्रिपाठी और विजय शंकर पांडे नदारद थे। औचक निरीक्षण के दौरान प्राथमिक विद्यालय कंम्पोजिट शमशेरपुर में तैनात सहायक अध्यापक संदीप कुमार बिना सूचना विद्यालय से गायब था।

प्राथमिक विद्यालय लौवारी कला में सहायक अध्यापक सुरेंद्र सिंह गायब मिले। इन सभी शिक्षकों का एक दिन का वेतन रोका गया है। एबीएसए नागेंद्र सरोज ने चंदौली समाचार को  बताया कि सभी शिक्षकों के खिलाफ हुई कार्रवाई सेवा पुस्तिका में दर्ज की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*