जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ इलाके में अपने ननिहाल आए मासूम की कुएं में गिरने से मौत
बसौली गांव के गिरी बस्ती में छह माह से मां के साथ नानी के घर आया ढाई साल का मासूम उत्कर्ष उर्फ बचवा घर के बाहर खेल रहा था।
 

चकरघट्टा इलाके के बसौली गांव की घटना, घर में मचा कोहराम 

 

चंदौली जिले के नौगढ़ तहसील क्षेत्र के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बसौली गांव में एक घर के समीप बने कुएं के पास खेलते समय एक मासूम गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। यह घटना सोमवार की सायं काल लगभग सात बजे हुई। 

बताया जाता है कि बसौली गांव के गिरी बस्ती में छह माह से मां के साथ नानी के घर आया ढाई साल का मासूम उत्कर्ष उर्फ बचवा घर के बाहर खेल रहा था। मां रितु घर के काम में लगी थी। इसी दौरान उत्कर्ष खेलते-खेलते कुएं में गिर गया। पड़ोस के लोगों ने जब मासूम का पैर फिसलकर कुएं में गिरते देखा तो बस्ती में आसपास के लोगों को आवाज देकर जानकारी दी। रस्सी के सहारे कुएं में उतरकर उत्कर्ष को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

ननिहाल में मृतक की माता रितु का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि  मृतक के शव का अंतिम संस्कार उसके पैतृक गांव छपरा बिहार में होगा। चकरघट्टा थानाध्यक्ष अलख  नारायण ने बताया कि इस घटना के बारे में परिजनों ने कोई जानकारी नहीं दी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*