जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में लगा मुख्यमंत्री आरोग्य मेला, 54 मरीजों का उपचार, 31 का बना गोल्डन कार्ड
चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमदहां पर  आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में 54 मरीजों का उपचार किया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमदहां पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में 31 लोगों का गोल्डन कार्ड बनाने के साथ ही  54 मरीजों का उपचार के बाद उन्हें निशुल्क दवाइयां दी
 

 54 मरीजों का उपचार के बाद उन्हें निशुल्क दवाइयां दी गईं

47 लोगों का कोविड-19 आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमदहां पर  आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में 54 मरीजों का उपचार किया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमदहां पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में 31 लोगों का गोल्डन कार्ड बनाने के साथ ही  54 मरीजों का उपचार के बाद उन्हें निशुल्क दवाइयां दी गईं।

naugardh

सीएचसी नौगढ़ के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अवधेश पटेल ने चंदौली समाचार को बताया कि अमदहां स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पर रविवार को आयोजित आरोग्य मेले में 54  मरीजों की जांचकर दवा दी गई। इस दौरान मेले में आए 47 लोगों का कोविड-19 आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया। ‌

मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में महिला पुरुषों और बच्चों के कुल  31 गोल्डन कार्ड बनाए गए।  इसके साथ ही गर्भवती महिलाओं का टीकाकरण भी किया गया। आरोग्य मेले में  विभिन्न गांवों से आए 10 लोगों का कोविड 19 का वैक्सीनेशन  किया गया। वहीं, बाल विकास विभाग के द्वारा  कुपोषित बच्चों को चिह्नित कर पुष्टाहार भी बांटा गया।

आरोग्य मेले में  डॉ. मृत्युंजय सिंह, डॉ दिनेश कनौजिया और डॉ. अवनीश कुमार, फार्मासिस्ट अनिल सिंह, एनम अलका व पूनम समेत आयुर्वेद, होम्योपैथ और बाल विकास विभाग के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।