जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मदरसों में हर 4 माह पर कल्चरल इवेंट कराने पर जोर दे गए मंत्री जी, देवदरी व राजदरी का किया दीदार
राज्यमंत्री ने मदरसों में मुस्लिम वक्फ एवं हज राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने हर चार माह पर बच्चों के लिए कल्चरल इवेंट कराने एवं वार्षिक प्रोग्राम कराने पर जोर दिया। उन्होंने 15 अगस्त को आजादी के अमृत महोत्सव के दिन मदरसे के बच्चों एवं शिक्षकों की ओर से तिरंगा यात्रा निकालने पर जोर दिया।
 

मुस्लिम वक्फ एवं हज राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी

दो दिवसीय दिवसीय दौरे पर पहुंचे नौगढ़

चंद्रकांता गेस्ट हाउस में किया विश्राम

उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने दो दिवसीय जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को नौगढ़ चंद्रकांता गेस्ट हाउस में विभागीय कार्यों व योजनाओं की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने विभागीय योजनाओं का व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार करने का निर्देश दिया।

राज्यमंत्री ने मदरसों में मुस्लिम वक्फ एवं हज राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने हर चार माह पर बच्चों के लिए कल्चरल इवेंट कराने एवं वार्षिक प्रोग्राम कराने पर जोर दिया। उन्होंने 15 अगस्त को आजादी के अमृत महोत्सव के दिन मदरसे के बच्चों एवं शिक्षकों की ओर से तिरंगा यात्रा निकालने पर जोर दिया। साथ ही मदरसा शिक्षा, मदरसा मिनी आईटीआई शिक्षा की गुणवत्ता पर बल देते हुए सत्यनिष्ठा के साथ दायित्व निभाने का निर्देश दिया।

बताया जा रहा है कि राज्यमंत्री ने इसके साथ साथ नौगढ़ के राजदरी-देवदरी वाटर फल का भी निरीक्षण किया और यहां पर पर्यटन की संभावनाओं पर विस्तार से चर्चा की।

इसके पहले जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी सुधांशु शेखर शर्मा ने उनको बुके भेंट कर स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व प्रमुख सुजीत उर्फ सुड्डू सिंह, क्षेत्र पंचायत सदस्य आजाद अंसारी, ग्राम प्रधान मेवालाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*