जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
महुआ वाली शराब के साथ पकड़ा गया प्रभुनारायण, नौगढ़ पुलिस ने दबोचा
चंदौली जिले की नौगढ़ पुलिस ने पैदल गस्त के दौरान एक अभियुक्त को महुआ से बनी अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है तथा इसके विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी
 

महुआ से बनी अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया

5 लीटर अवैध महुआ की बनी शराब के साथ नोनवट तिराहे के पास से गिरफ्तार

चंदौली जिले की नौगढ़ पुलिस ने पैदल गस्त के दौरान एक अभियुक्त को महुआ से बनी अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है तथा इसके विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस क्षेत्राधिकारी शेषमणि पाठक और थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडे के निर्देश पर अवैध शराब तस्करों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के अंतर्गत उपनिरीक्षक लल्लन राम बिंद चौकी प्रभारी औरवाटांड ने पैदल गस्त के दौरान एक व्यक्ति को 5 लीटर अवैध महुआ की बनी शराब के साथ नोनवट तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है तथा इस संदर्भ में नौगढ़ थाने में मुकदमा पंजीकृत करके इसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

 पकड़ा गया अभियुक्त प्रभुनारायण पुत्र रामकृत  नौगढ़ थाना क्षेत्र के देवरी कला गांव का रहने वाला है और वह इसी तरह का कार्य करके अपनी आजीविका चलाता है। इस को गिरफ्तार करने वाली टीम में औरवाटांड चौकी के प्रभारी लल्लन लल्लन नाम बिंद और हेड कांस्टेबल उमाशंकर यादव शामिल थे।