जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में विधायक ने बांटे स्मार्टफोन, छात्र-छात्राओं के खिल उठे चेहरे
आयोजित स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा चकिया के विधायक कैलाश खरवार ने कहा कि प्रदेश सरकार अपना हर वादा पूरा कर रही है। छात्रों का भविष्य बेहतर बनाने के लिए सबको डिजिटल प्लेटफॉर्म से जोड़ा जा रहा है।
 

बच्चों को तकनीक से जुड़ने का मौका, ऑनलाइन पढ़ाई व तैयारी में मददगार होगा स्मार्ट फोन 

चंदौली जिले के तहसील में नौगढ़ राजकीय महाविद्यालय नौगढ़ में 72  छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन मिला है। नवनिर्वाचित विधायक के हाथ से स्मार्ट फोन पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल गए। स्मार्ट फोन पाने वाले छात्र-छात्राओं का कहना है कि अब उन्हें ऑनलाइन पढ़ाई करने में काफी आसानी होगी।


 राजकीय महाविद्यालय नौगढ़ में शुक्रवार को आयोजित स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा चकिया के विधायक कैलाश खरवार ने कहा कि प्रदेश सरकार अपना हर वादा पूरा कर रही है। छात्रों का भविष्य बेहतर बनाने के लिए सबको डिजिटल प्लेटफॉर्म से जोड़ा जा रहा है। नक्सल इलाके के छात्र तकनीकी रूप से सशक्त होंगे। कहा कि सरकार की यह योजना छात्र-छात्राओं के जीवन में नई रोशनी लेकर आएगी। विपरीत परिस्थितियों में भी ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन से अब पढ़ाई करने में दिक्कत नहीं आएगी।

School Teachers Complains


 कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ रमेश कुमार ने कहा कि  स्मार्टफोन के जरिए छात्र अपने जीवन और कैरियर को उन्नत बनाने का प्रयास करें। ‌इसके पूर्व मुख्य अतिथि के साथ अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया।‌ आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापन डॉ अनुराग सिंह तथा कार्यक्रम का संचालन डॉ तेज प्रकाश ने किया।


स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम के मौके पर ‌ भाजपा के जिला उपाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, मंडल अध्यक्ष नौगढ़ भगवानदास अग्रहरि, अशोक खरवार, रामजी केसरी, अश्वनी पांडे (खंड कार्यवाहक) के अलावा असिस्टेंट प्रोफेसर रमेश चंद्र शीतला प्रसाद सिंह, सुश्री पूजा यादव समेत महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं तथा संभ्रांत नागरिक मौजूद थे।