जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में तेज आंधी पानी, उड़ने लगे टीन-छप्पर, कई गांवों की बिजली गुल
 

चंदौली जिले की नौगढ़ तहसील इलाके में धूल भरी आंधी व बारिश से इलाके में अचानक मौसम गड़बड़ा गया। जिसके बाद तेज आंधी के चलते बिजली के पोल, ट्रांसफार्मर समेत कई पेड़ गिर गए। दो मवेशियों की जान चली गई।

आपको बता दें कि विकास खंड नौगढ़ में शमशेरपुर, फरसा, विशेषरपुर, पिपराही, बोझ, चुप्पेपुर, विजयडीह, जरहर में  बस्तियों में लगे बिजली के पोल गिरने लगे। छतों पर सूखने के लिए डाले गए कपड़े कहां उड़कर चले गए पता ही नहीं चला। मौसम का यह रौद्र रूप करीब डेढ़ घंटे तक चलता रहा। तब तक लोग जहां थे, वहीं दुबके रहे। तारों पर पेड़ गिरने और पोल उखड़ने से कई गांवों बिजली आपूर्ति पूरी तरह से चरमरा गई।

Rain

पहले तेज धूल भरी आंधी चली फिर बंद हो गई। लेकिन तीन बजते-बजते तेज हवा के साथ ऐसी बारिश शुरू हुई कि लोग घबरा गए। साथ में बिजली भी चमकती-कड़कती रही। हवा के चलते बारिश में इतना फोर्स था कि जिनके दरवाजे उत्तर दिशा में थे, नीचे से पानी घर के अंदर घुस रहा था। तूफान जैसी आंधी के चलते फुटपाथ पर लगी दुकानों के सामान उड़ गए। टीन व छप्पर तहस-नहस हो गए। कई बस्तियों में टीन छप्पर हवा मे पतंगों जैसे उड़ गये।

 चकरघट्टा थाना क्षेत्र के कई गावों में टीन टप्पर उड़ने और पेड़ों के धाराशायी होने और मवेशियों के जान जाने की खबर है। तेज हवाओं और आंधी पानी ने एक बार फिर लोगों को तूफान के डर का अहसास करा दिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*