जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डंपर में भरकर जा रही था बारात, गाड़ी पलटने पर दो गंभीर रुप से घायल, गांव के लोगों ने की घायलों की मदद
अदलहाट ने नौगढ़ जा रही बारातियों भरी डंपर पलटी, मचने लगी चीख पुकार
 

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के मद्धुपुर मार्ग पर बुधवार की देर रात एक बारातियों से भरी डंपर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस घटना में 2 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य बारातियों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।

इस दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी तथा मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

 जानकारी के अनुसार मिर्जापुर जिले के हादसे बारातियों भरी एकदम पर नौगढ़ थाना क्षेत्र के झुमरिया गांव में आ रही थी। तभी मद्धुपुर गांव के समीप अचानक डंपर की स्टेरिंग फेल हो गई और डंपर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गयी। इस घटना के बाद लोगों में चीख-पुकार मचने लगी।

 बताया जा रहा है कि हादसे में 2 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य सवार लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने पहुंचकर तत्काल सभी बारातियों को बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

 मौके पर पहुंचे नौगढ़ के थाना प्रभारी दीनदयाल पांडेय ने कहा कि दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। जबकि अन्य बारातियों को निजी साधन से झुमरिया गांव भेज दिया गया है।