जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में मिल गयी 120 लोगों को बूस्टर डोज, इनको मिला सबसे पहले मौका
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ पर आंगनबाड़ी और आशा कार्यकत्रियों को कोविड-19 की तीसरी बूस्टर डोज लगाई गई। मंगलवार को उन आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को कोविड-19 बूस्टर डोज लगाई गई
 

नौगढ़ में मिल गयी 120 लोगों को बूस्टर डोज

इनको मिला सबसे पहले मौका
 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ पर आंगनबाड़ी और आशा कार्यकत्रियों को कोविड-19 की तीसरी बूस्टर डोज लगाई गई। मंगलवार को उन आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को कोविड-19 बूस्टर डोज लगाई गई, जिनका दोनों डोज पहले ही लग चुका है। 


चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोविड- का 19 पहला बूस्टर डोज डॉ दिनेश कनौजिया को आशा यादव और दूसरा डोज डॉ अमित श्रीवास्तव को एनम किरन मौर्य ने लगाया। 


आपको बता दें कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ पर 120 लोगों को कोविड-19 का बूस्टर डोज लगाया गया। मंगलवार को उन आंगनबाड़ी, आशा कार्यकत्रियों को बूस्टर डोज लगाया गया जिन्होंने दो डोज पहले ही लगवा लिया है। बूस्टर डोज देने वाले लोगों पर मोबाइल से मैसेज भी भेजा जा रहा  है। 


सीएचसी नौगढ़ के चिकित्साधीक्षक डॉ अवधेश पटेल ने चंदौली समाचार को बताया कि बेसिक शिक्षा, माध्यमिक शिक्षा, वन विभाग, आंगनबाड़ी, पंचायती राज, पुलिस, तहसील, स्वास्थ्य विभाग व फ्रंटल कर्मियों को बूस्टर डोज दी जाएगी। 


 अधीक्षक ने कहा है कि बूस्टर डोज दूसरी डोज लगने के 9 महीने बाद लगाई जाएगी। साथ ही जो व्यक्ति 60 वर्ष से ऊपर के हैं, उनको भी बूस्टर डोज लगाई जाएगी। मैसेज किया जा रहा है।