Movie prime
नौगढ़ के 11 पंचायतों में हुआ उपचुनाव, सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता ने बूथों का किया निरीक्षण
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में 11 ग्राम पंचायतों के उपचुनाव के लिए रिक्त 69 पंचायत सदस्यों का चुनाव कराने हेतु मतदान का कार्य कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुआ। कहीं, कहीं तो मतदाताओं की लम्बी कतार भी देखने को मिला। किसी भी प्रकार का माहौल खराब ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी
 
नौगढ़ के 11 पंचायतों में हुआ उपचुनाव, सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता ने बूथों का किया निरीक्षण

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में 11 ग्राम पंचायतों के उपचुनाव के लिए रिक्त 69 पंचायत सदस्यों का चुनाव कराने हेतु मतदान का कार्य कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुआ। कहीं, कहीं तो मतदाताओं की लम्बी कतार भी देखने को मिला। किसी भी प्रकार का माहौल खराब ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई पड़ा।

नौगढ़ क्षेत्र के बजरडीहा, बसौली, बरबसपुर, सेमरा कुसही, देवरी कला चिकनी रिठीया, गढ़वा, सोनवार, मझगांई समेत 11 ग्राम पंचायतों में रिक्त पंचायत सदस्यों के चुनाव हेतु मतदान केंद्रों पर सुबह से ही वोट डालने के लिए लोग कतार में दिखाई पड़े। मतदान केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस के जवान मुस्तैद रहे।

नौगढ़ के 11 पंचायतों में हुआ उपचुनाव, सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता ने बूथों का किया निरीक्षण

नक्सल क्षेत्र के पंचायत के उपचुनाव का जायजा सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता ने लिया। चकरघट्टा थाना क्षेत्र के बजरडीहा, सोनवार व मझगाई समेत कई मतदान केंद्रों का औचक निरीक्षण करते हुए सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को कड़ी हिदायत दिया।

सीओ ने मतदाताओं को मतदान के बाद अपने अपने घरों को चले जाने को कहा । फ़ालतू इधर उधर घूमने से मना किया । पुलिस सभी पर नजर रखी हुई हैं। निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष राजेश सरोज भी मौजूद थे।