Movie prime
नौगढ़ में शॉर्ट सर्किट होने से पोल्ट्री फार्म में लगी आग
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में बेरोजगारी से जूझ रहे एक शख्स पर विपतियों का पहाड़ उस समय टूट पड़ा जब उसके द्वारा बनाए गए पोल्ट्रीफार्म में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई और सब कुछ जलकर राख हो गया। बताते चले कि मझगांई गाव के उदयनाथ सिंह द्वारा बनाए गए पोल्ट्रीफार्म में बुधवार की
 
नौगढ़ में शॉर्ट सर्किट होने से पोल्ट्री फार्म में लगी आग

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में बेरोजगारी से जूझ रहे एक शख्स पर विपतियों का पहाड़ उस समय टूट पड़ा जब उसके द्वारा बनाए गए पोल्ट्रीफार्म में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई और सब कुछ जलकर राख हो गया।

बताते चले कि मझगांई गाव के उदयनाथ सिंह द्वारा बनाए गए पोल्ट्रीफार्म में बुधवार की रात धुआं उठने लगा तो ग्रामीण मदद के लिए आगे आए। आग पर काबू पाना गांव के लोगों के कड़ी चुनौती भरा काम था, इसके बावजूद घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इसके बावजूद कुछ भी बचाने में सफल नहीं हो सके।

उदयनाथ ने (चंदौली समाचार) को बताया कि पोल्ट्रीफार्म में चूजों के अलावा उनके लिए रखा चारा भी आग की चपेट में आ गया। आग की लपटों में हस्ती पाइप, चौकी, चारपाई, बिस्तर, चूजों के पानी पीने के प्लास्टिक बर्तन सब कुछ जलकर राख हो गया।

अगर फायर ब्रिगेड होता तो सब कुछ बच सकता था। नौगढ़ के लोग वर्षों से फायर ब्रिगेड सेंटर खोलने की मांग कर रहे हैं, मगर उक्त मांगों को सरकार और जनप्रतिनिधियों ने अनदेखा किया। आए दिन खामियाजा उन लोगों को भुगतना पड़ता है जब आग के साथ किसी की झोपड़ी, आशियाना तो किसी का फसल जल जाता है। अगर फायर बिग्रेड का वाहन होता तो इस आग को समय रहते बुझाया जा सकता था।

नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य आजाद अली ने नौगढ़ में फायर बिग्रेड की छोटी गाड़ी उपलब्ध कराने हेतु जिला अधिकारी को पत्र लिखने को कहा है।