जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में चौकी में गुरु जी ने किया कब्जा, दे रहे हैं वन विभाग को चुनौती
 


 चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में गुरुओं का कारनामा चर्चा में है। इस बार औरवाटाडं विद्यालय के सहायक अध्यापक ने वन विभाग की चौकी को कब्जा कर लिया है


 अभी तक आपने वन विभाग की जमीन कब्जा करते सुना होगा लेकिन, वन विभाग की जमीन कब्जा करने की दौड़ में सहायक अध्यापक अर्जुन सिंह ने भी दौड़ लगा दिया है। अध्यापक ने वन विभाग की चौकी में चारपाई, बिस्तर, मच्छरदानी डालकर  अपना आशियाना बना लिया है।


  आपको बता दें कि इलाके में वन विभाग आए दिन वनवासियों की झोपड़ियों को नष्ट करता है और  मुकदमा दर्ज करके जेल भेज देता है।‌  प्राथमिक विद्यालय औरवाटांड़ में कार्यरत सहायक अध्यापक अर्जुन सिंह ने वन विभाग की चौकी में कब्जा जमाने से पहले विभाग से ना अनुमति लिया और ना ही विभाग के संज्ञान में लाया। अर्जुन सिंह काफी दिनों से अपना आशियाना बनाकर वन विभाग की चौकी में रह रहे है।  सहायक उसने पहले वहां रह रहे वाचरो से मेलजोल किया, फिर एक रात दरवाजा खोलकर चारपाई रख दी, विरोध नहीं हुआ तो उसने अपना आशियाना बना लिया। 


क्या कहते हैं वन क्षेत्राधिकारी रिजवान खान


कौन सी चौकी पर कब्जा है हमारी जानकारी में नहीं है। अगर ऐसा है तो हम खाली कराएंगे और जुर्माना वसूल करेंगे


आप को बताया दें कि अध्यापकों की दादागिरी का नमूना उस समय देखने को मिला जब हेड मास्टर मुंशी यादव ने शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल परिसर में ही रहने हेतु अपना निजी आवास का दीवार बनाना शुरू किया, चंदौली समाचार में खबर चलने के बाद उसने दीवारों को गिराना ही उचित समझा।