जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में मासूम आरती को बंदरों ने काट कर किया लहुलुहान, इलाके में दहशत

 नौगढ़ में बंदरों के आतंक से लोग काफी परेशान हैं। वनक्षेत्राधिकारी नौगढ़ रिजवान अली खान ने हल्के के वनदरोगा और वनरक्षक को पिंजरा लगाकर बंदरों को पकड़ने को कहा है। 

 

नौगढ़ में मासूम आरती को बंदरों ने काट कर किया लहुलुहान

इलाके में दहशत का है माहौल 

     

 नौगढ़ में बंदरों के आतंक से लोग काफी परेशान हैं। वनक्षेत्राधिकारी नौगढ़ रिजवान अली खान ने हल्के के वनदरोगा और वनरक्षक को पिंजरा लगाकर बंदरों को पकड़ने को कहा है। 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में उपद्रवी बंदर लोगों की परेशानी का सबब बने हुए हैं। बृहस्पतिवार को बंदरों ने बाघी गांव की एक बस्ती में घर के बाहर खेल रही मासूम बालिका के चेहरे और शरीर के कई हिस्से को बुरी तरह से काटकर लहूलुहान कर दिया। मासूम बालिका के चिल्लाने पर परिजन दौड़े तब बंदरों ने उसे छोड़ा।


आपको बता दें कि नौगढ़ इलाके में  दो तीन माह के अंदर बंदरों ने दो मासूमों और 3 महिला के साथ एक किशोरी व काट खाया है। इससे लोगों में दहशत है। नौगढ़ थाना क्षेत्र के बाघी गांव में  बृहस्पतिवार को संजय की छह वर्षीया बालिका आरती घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच बंदरों ने उसके चेहरे और के शरीर के  कई हिस्सों में  काट लिया। परिजन डंडे लेकर दौड़े तब उसे छोड़कर बंदर भागा। इसके बाद परिजनों ने सीएचसी नौगढ़ में बच्ची का डॉक्टर से इलाज कराया। 

 उदंड बंदरों ने पिछले महीने छत पर कपड़े सुखाने गई  कस्बे की एक महिला पर धावा बोल दिया और भयभीत महिला का जान बचाने की जल्दबाजी में सीढ़ियों से उतरने पर पैर टूट गया। कस्बे के ही मासूम रोशन नवाज और मुस्कान को जख्मी करने के साथ ही बटौवा गांव में किशोरी सुमन को भी काट खाया था। मरवटिया गांव में रामावती 40 को घर में घुसकर पकड़ लिया। 


अमदहां चरनपुर निवासी एडवोकेट जिलाजीत सिंह यादव ने चंदौली समाचार को बताया कि बंदरों  के आतंक से बच्चे अब घर से निकलने से डर रहे हैं।


वन क्षेत्राधिकारी रिजवान अली खान बोले

बंदर बच्चों को काटकर जख्मी कर रहे हैं, इसकी जानकारी लोगों ने दी है। हल्का वनदरोगा और  वनरक्षक को पिंजरा लगाकर बंदरों को पकड़ने को कहा गया है। जल्द ही बंदरों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू होगी ।