जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ इलाके में पुलिस ने पकड़े 3 पशु तस्कर, 116 जानवर भी बरामद
नौगढ़ थाना प्रभारी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान पशु तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है। इस दौरान नौगढ़ पुलिस में 3 तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से कई जानवरों को बरामद किया है।
 
जंगल के रास्ते होती थी पशु तस्करी, दो तस्कर हो गए फरार

चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ इलाके में नौगढ़ थाना प्रभारी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान पशु तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है। इस दौरान नौगढ़ पुलिस में 3 तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से कई जानवरों को बरामद किया है।

Police Arrested 3 Pashu

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नौगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जंगल के रास्ते पशु तस्करी करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, लेकिन मौके पर मौजूद दो पशु तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। इस दौरान पुलिस ने 116 जानवरों को भी बरामद किया है।

 नौगढ़ पुलिस ने तीन पशु तस्करों की गिरफ्तारी और 100 से अधिक जानवरों की बरामदगी को एक बड़ी सफलता मानी जा रही है। पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

Police Arrested 3 Pashu

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए अभियुक्तों में शिवपूजन सिंह और संजय मिर्जापुर जिले के रहने वाले हैं, जबकि भोला यादव बिहार के कैमूर जिले का निवासी है। फरार अभियुक्तों के बारे में बताया जा रहा है कि संजय यादव मिर्जापुर जिले का रहने वाला है और टेनी यादव नौगढ़ थाना क्षेत्र की बोदलपुर गांव का निवासी है।

इन पशु तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी राजेश सरोज के अलावा चौकी इंचार्ज अलख नारायण, चौकी इंचार्ज राम नयन यादव, हेड कांस्टेबल उमाशंकर यादव तथा कांस्टेबल मनीष कुमार यादव, कोमल सिंह, मलिक मुराद, संदीप यादव शामिल हैं।