जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ के जंगलों में दो थानों की पुलिस के साथ सीओ साहब कर रहे हैं पैदल गश्त

विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर CO ऑपरेशनल नौगढ़ के  जंगलों में लगातार काम्बिंग कर रहे हैं। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस वनवासियों को कोरोना टीका लगाने के फायदे भी बता रही है।

 

नौगढ़ के जंगलों में दो थानों की पुलिस

सीओ साहब कर रहे हैं पैदल गश्त
 


चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में  पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर पीएसी व पुलिस के जवानों ने शुक्रवार को देर सायं काल तक जंगल में कांबिंग किया। जवानों ने नक्सली और आपराधिक गतिविधियों की जानकारी ली। 


 आपको बता दें कि सीओ शेषमणि पाठक के नेतृत्व में जवानों ने नौगढ़ बांध के रास्ते पैदल चलने के बाद थाना क्षेत्र के कर्माबांध, देवखत अमृतपुर, देवरी कला तथा चकरघटृटा थाना क्षेत्र के बैरगाढ़, चिकनी, औरवाटांड़ के  जंगलों में पशु अड़ारों, गुफाओं, जल स्रोतों पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। 


अभियान के दौरान जवानों ने जंगलों में बसे वनवासियों से संदिग्ध व्यक्तियों के आने-जाने के बारे में पूछताछ की। ‌पुलिस अधिकारियों ने गांव वालों को बताया कि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो सरकारी नंबरों या डायल 112 पर कॉल करके तुरंत सूचित करें। जवानों ने जंगली रास्ते से झाड़ियों में प्रवेश करने के बाद पहाड़ी रास्तों पर पहुंचे। 

Police patrolling


इस दौरान थाना प्रभारी नौगढ़  राजेश सरोज ने वनवासी परिवार की  महिलाओं को जागरूक करते हुए बताया कि तीसरी लहर आने के संकेत हैं, आप लोग सदैव मास्क का प्रयोग करें। बाजार अथवा राशन की दुकानों, बैंकों में जाते समय मास्क लगाकर ही जाएं।


 वही नवागत थानाध्यक्ष चकरघट्टा अलखनारायण ने 15 से 18 साल के बच्चों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाकर कोविड 19 का टीकाकरण कराने तथा अपने घरों के आसपास साफ सफाई रखने और अपने हाथों को अच्छी तरह से धोकर ही भोजन करने को कहा। 


इस कांबिंग अभियान में चौकी प्रभारी अमदहां, औरवाटाडं,  हरियाबांध  समेत पुलिस और पीएसी बल के जवान मौजूद थे।