जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ इलाके में परेशान गांव को लोग, ट्रांसफार्मर के लिए कर रहे नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन
 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में विद्युत उपकेंद्र नौगढ़ से संचालित सेमरा गांव के कुम्हार बस्ती का ट्रांसफार्मर पिछले 15 दिन से जला हुआ है, जिससे कुम्हार बस्ती के 150 घरों को बिजली नहीं मिल रही है। इससे नाराज लोगों ने ट्रांसफार्मर के समीप बस्ती में विभाग के प्रति जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। 


आपको बता दें कि ट्रांसफार्मर 2 सप्ताह से जला हुआ है। गांव के लोगों ने बिजली विभाग के पोर्टल और सब स्टेशन नौगढ़ जाकर  लिखित किया है, लेकिन अभी तक ट्रांसफार्मर नहीं लगा।  ट्रांसफार्मर न लगने से नाराज गांव के लोगों  ने बुधवार को बस्ती में विरोध प्रदर्शन किया और विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपनी भड़ास निकाली। ग्रामीणों ने चेतावनी दिया है कि ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया तो हम लोग विद्युत सब स्टेशन नौगढ़ पर धरना प्रदर्शन कर चक्का जाम करेंगे। 

Protest For Transformer

 सेमरा गांव के लोगों ने आरोप लगाया कि पोर्टल पर शिकायत के बाद भी पावर कारपोरेशन के अधिकारी ट्रांसफार्मर फुंका होने की बात तो कर रहे हैं लेकिन ट्रांसफार्मर को सही नहीं करा रहे हैं। इस मौके पर महेंद्र यादव, अमरनाथ, अजय कुमार, रामनरेश, राम भरत, विजय फुलगेन जय सिंह आदि उपस्थित रहे। 


क्या बोलें पावर कारपोरेशन के इंजीनियर रवि शंकर प्रजापति

ट्रांसफार्मर में फाल्ट होने की जानकारी मिली है, जल्द ही बदलकर नया ट्रांसफार्मर लगवा दिया जाएगा।