जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नए साल के दूसरे रविवार को सैलानियों से गुलजार रहा राजदरी जलप्रपात

जनवरी माह के दूसरे रविवार को नौगढ़ इलाके के पिकनिक स्थलों पर मेला जैसा नजारा दिखाई दिया। औरवाटाडं प्रपात पर सैलानियों ने वन भोज बाटी चोखा और चावल पनीर का मजा लिया। 

 
 सैलानियों से गुलजार रहा राजदरी जलप्रपात
 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में कड़ाके की ठंड पड़ने के बावजूद नए साल का उत्साह लोगों का कम नहीं हो रहा है। यही नहीं सपरिवार आए लोगों ने बच्चों के साथ कोईलरवा हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन के बाद राजदरी व देवदरी जलप्रपात का आनंद लिया।

आपको बता दें कि सुहाने मौसम में पिकनिक स्पाट पर आए यहां लोगों ने पूरे परिवार के साथ  पिकनिक का लुत्फ उठाया। साथ ही युवाओं व बच्चों ने झरने के पानी में जमकर जलक्रीड़ा की।


राजदरी जलप्रपात में लोगों की भारी भीड़ देखी गई, जहां बच्चों व महिलाओं में विशेष उत्साह देखने को मिला। सुहाने मौसम में पिकनिक का लुत्फ उठाने के लिए सुबह से ही युवाओं व बच्चों की टोलियां गाजे- बाजे के साथ पिकनिक स्थलों पर  साजो- समान के साथ पहुंचने लगीं।  युवा नाचने व मस्ती के लिए लाउडस्पीकर व बाक्स का पूरा प्रबंध किए हुए थे। 

Rajdari Falls buzzing with tourists


औरवाटांड़ डैम‌ और राजदरी जलप्रपात पहुंचकर शहर व आसपास इलाके के लोगों ने लजीज व नाना प्रकार के पकवान बनाकर वन भोज का लुत्फ उठाया। ठंड के बावजूद  झरने के पानी में युवाओं ने नहाने का मजा लिया और मस्ती की।  पिकनिक मनाने के लिए जहां बहुत से लोग घर से खाना बनाकर लाए थे तो कुछ लोगों ने यहां खाना बनाया और अपने परिवार के साथ वनभोज का आनंद उठाया। 


पिकनिक स्थल पर कई युवाओं की टोलियों को फिल्मी व भोजपुरी गीतों पर झूमते देखा गया।