जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जानिए नौगढ़ में किस गांव का रोजगार सेवक प्रधान को दे रहा है गाली, ऑडियो वायरल हुआ तो पहुंचे थाने
नौगढ़ के सभागार में  आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में देवरी कला गांव के ग्राम प्रधान लाल साहब खरवार ने गुहार लगाते हुए अधिकारियों को बताया कि गांव का सुदामा यादव पुत्र जागरूप रोजगार सेवक के पद पर तैनात हैं।
 
प्रधान ने रोजगार सेवक के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को दिया तहरीर

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में नौगढ़ थाना क्षेत्र के देवरी कला गांव के प्रधान ने रोजगार सेवक के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को तहरीर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


आपको बता दें कि शनिवार को विकास खंड नौगढ़ के सभागार में  आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में देवरी कला गांव के ग्राम प्रधान लाल साहब खरवार ने गुहार लगाते हुए अधिकारियों को बताया कि गांव का सुदामा यादव पुत्र जागरूप रोजगार सेवक के पद पर तैनात हैं। वह गांव में घूम- घूम कर गाली- गलौज कर रहा है और अभद्र भाषा का प्रयोग करने के बाद ऑडियो को रिकॉर्ड करने के बाद  उसे सोशल मीडिया, व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल भी कर रहा है।

 एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता ने ग्राम प्रधान लाल साहब खरवार की फरियाद पर  रोजगार सेवक सुदामा यादव के विरुद्ध थाना पुलिस को कार्रवाई करने को कहा है।


ग्राम प्रधान लाल साहब का आरोप है कि मनबढ़ रोजगार सेवक मनरेगा योजना से कराए जा रहे कार्यों पर अवरोध उत्पन्न कर रहा है। एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता ने थाना प्रभारी नौगढ़ को मामले की जांच कर रोजगार सेवक के विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा है।