जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में शहीद धर्म देव गुप्ता की स्मृति में खेलकूद, खिला़ड़ियों को मिले प्रशस्ति पत्र और मेडल
आर्मी बजरंगी ग्राउंड मझगाई पर आयोजित स्व. धर्मदेव गुप्ता की स्मृति में आयोजित खेलकूद रैली के दौरान कबड्डी के रोमांचक मुकाबले में मैरहवा का दबदबा रहा।
 

नौगढ़ में शहीद धर्म देव गुप्ता की स्मृति में हुआ खेल-कूद

खिला़ड़ी प्रशस्ति पत्र और मेडल से हुए सम्मानित
 


 आर्मी बजरंगी ग्राउंड मझगाई पर आयोजित स्व. धर्मदेव गुप्ता की स्मृति में आयोजित खेलकूद रैली के दौरान कबड्डी के रोमांचक मुकाबले में मैरहवा का दबदबा रहा। जन सेवा समिति ट्रस्ट के अध्यक्ष विनय जायसवाल ने अव्वल आए खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र और मेडल पहनाकर सम्मानित किया। 


 चंदौली जिले तहसील में  शहीद धर्मदेव गुप्ता स्मृति में आयोजित दो दिवसीय ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन मझगाई के आर्मी  बजरंगी ग्राउण्ड पर हुआ। इसमें  नौगढ़ इलाके के कई गांवों से खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर खेलकूद में अपना दमखम दिखाया। 


 आपको बता दें कि  समापन के मौके पर  मुख्य अतिथि जन सेवा समिति ट्रस्ट के अध्यक्ष  विनय कुमार जायसवाल ने शहीद धर्म देव गुप्ता के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। कहा कि बच्चे आने वाले कल के धरोहर हैं, जो इस देश को नई दिशा एवं शक्ति प्रदान करेंगे बच्चों को खेलकूद में हार जीत की बजाय अपना प्रदर्शन बेहतर करने की पूरी कोशिश करना चाहिए। 

Sports in Naugarh


कहा की लोग कहते हैं नौगढ़ पिछड़ा क्षेत्र है जबकि यहां के बच्चे हर क्षेत्र में आगे हैं। बच्चों के कौशल को देखकर  मुझे नहीं लगता कि यहां किसी भी तरह का पिछड़ापन है।


खेल -कूद कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सुहेल खान और विशिष्ट अतिथि प्रमुख समाज सेवी सुजीत सिंह उर्फ सुड्डू सिंह  ने अव्वल आने वाले खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र और गले में मेडल पहनाकर सम्मानित करते हुए कहा कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता है। खेलकूद से बच्चों में प्रतिस्पर्धा की भावना भी विकसित होती है। ग्राउंड को विभिन्न खेलों के लिए खेल आयोजको के द्वारा तैयार किया गया था। कार्यक्रम का संचालन प्रिन्स अहमद ने किया।


 इस मौक पर  प्रमुख रूप से अनिल यदुवंशी, अजय कोल, प्रिंस कुमार, परमहंस यादव, देव जायसवाल, वीरेन्द्र कुमार,  संजय, अवनीश, अभिषेक यादव, राकेश जायसवाल, तवरेज, इत्यादि लोग उपस्थित थे।

..............................

100 मीटर दौड़ बालक वर्ग में रविन्द्र, प्रथम, द्वितीय लवकुश व तृतीय सचिव, बालिका वर्ग में मनीषा प्रथम, रीतिका द्वितीय व अंजली तृतीय 200 मीटर में प्रथम रविन्द्र , द्वितीय अनिल, व तृतीय लवकुश । बालिका वर्ग में 200 मीटर दौड़ में अंजली, वन्दना,संध्या सहित अन्य खेलो के खिलाड़ियों ने विजयश्री हासिल किया।