जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में मोमबत्ती जलाकर वीर अहिर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि
नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगांई मे रेजांगला स्मृति दिवस के अवसर पर बृहस्पतिवार को  114 अहीर जवानों की शहादत में जय बजरंगबली आर्मी ग्राउंड पर सायं काल 1600 मीटर दौड़ का आयोजन किया गया।
 

नौगढ़ में वीर अहिर शहीदों को श्रद्धांजलि

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगांई में रेंजगाला स्मृति के मौके  पर 114 अहीर  जवानों के सम्मान में  1600 मीटर दौड़ का आयोजन किया गया। वीर अहिर निर्माण सेना के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष अनिल यदुवंशी के नेतृत्व में तमाम लोगों ने आर्मी ग्राउंड पहुंचे और  मोमबत्ती जलाकर  श्रद्धांजलि अर्पित किया।

चंदौली जिले में नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगांई मे रेजांगला स्मृति दिवस के अवसर पर बृहस्पतिवार को  114 अहीर जवानों की शहादत में जय बजरंगबली आर्मी ग्राउंड पर सायं काल 1600 मीटर दौड़ का आयोजन किया गया। उपस्थित लोगों ने  मोमबत्ती जलाकर 2 मिनट का मौन रखकर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया।  

Tribute paid

  आपको बता दें कि सौर्य दिवस के मौके पर  वीर अहिर निर्माण सेना के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष अनिल यदुवंशी और वीरेंद्र यादव  ने दौड़ में अव्वल आने वाले प्रथम विजेता अनिल यादव तथा दूसरे स्थान के  राजनाथ सिंह और तीसरा स्थान हासिल करने वाले  दीपक यादव को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन अजय कुमार ने किया।


 शौर्य दिवस के कार्यक्रम में प्रमुख रुप से पर अन्नू, अवनीश, संदीप, वीरेंद्र यादव,  मनीष कुमार, सुनील, विपिन, आशुतोष, गोविंद, विकास, प्रदुमन आदि लोग मौजूद रहे। अमर शहीदों के सम्मान में देशभक्ति पूर्ण गीतों से शहीदों के प्रति भावांजलि अर्पित की। 

उपस्थित लोगों ने मोमबत्ती जलाकर 2 मिनट का मौन रखकर तमाम अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया