जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सावधान.. इस जंगल में तेंदुआ कर रहा है लोगों पर हमला, दो घायल, एक की हालत बहुत गंभीर
 


चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत दाऊदपुर गांव के समीप जंगल में आज शाम एक तेंदुआ ने एक महिला सहित दो लोगों पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं एक की हालत गंभीर रहने पर उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Two Injured in Panther Attack in

   आपको बता दें कि दाऊदपुर गांव निवासी वृद्ध सरयू बनवासी पुत्र शिवनाथ वनवासी 70 वर्ष गेहूं पिसाने के बाद घर जा रहे थे इसी बीच झाड़ियों में छिपा तेंदुआ ने अचानक  ऊपर हमला बोल दिया। और एक हाथ की दो अंगुलियों को काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। मगर बुढ़ापे में भी घायल हो चुके सरयू ने हिम्मत नहीं हरा और तेंदुआ का डटकर मुकाबला किया। और अंततः उसे भगाने में सफल रहे। यहां से भागने के बाद तेंदुआ जंगल में बकरी चरा रहे कलावती देवी पत्नी प्रेम 50 वर्ष पर हमला बोला और उसके मुंह और हाथ को नोचकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जानकारी होते ही ग्रामीण भारी संख्या में लाठी डंडा लेकर मौके पर पहुंच गए मगर तब तक तेंदुआ जंगलों में भागकर छुप चुका था।

Two Injured in Panther Attack in

ग्रामीणों ने घायल सरयू तथा कलावती को इलाज हेतु चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया जहां सरयू की हालत गंभीर रहने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जबकि कलावती का इलाज जिला संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है।