जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डिग्गी के बीडीसी निर्विरोध निर्वाचित तो चांदपुर में ग्राम प्रधान के लिए होगी जोरदार टक्कर
नाम वापसी में दो उम्मीदवारों द्वारा नाम वापस ले लिया गया, जबकि डिग्घी बीडीसी पद पर एक उम्मीदवार नामांकन किया था।
 

राकेश कुमार यादव व सुशीला में होगी सीधी टक्कर

ग्राम प्रधान व बीडीसी के लिए हो रहे उप चुनाव

चंदौली जिले में पंचायत की उपचुनाव के चांदपुर ग्राम प्रधान पद के लिए चार उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है,  जिसमें ग्राम प्रधान के लिए चार उम्मीदवारों द्वारा नामांकन किया गया था। वहीं नाम वापसी में दो उम्मीदवारों द्वारा नाम वापस ले लिया गया, जबकि डिग्घी बीडीसी पद पर एक उम्मीदवार नामांकन किया था। जिसको निर्विरोध निर्वाचित किया गया है।

 बता दें कि सकलडीहा ब्लाक के ग्राम पंचायत चांदपुर में प्रधान पद के लिए उपचुनाव की घोषणा होने के बाद प्रधान पद हेतु 4 उम्मीदवारों ने नामांकन किया था, जिसमें सुशीला देवी शैल कुमारी राकेश कुमार यादव व  रामाशीष यादव द्वारा नामांकन दाखिल किया गया था । 

नाम वापसी में  रामाशीष यादव व शैल कुमारी ने अपना पर्चा वापस ले लिया तथा अब सीधी टक्कर राकेश कुमार यादव व सुशीला देवी में होगी। इसके लिए चिन्हों का आवंटन कर दिया गया है। वहीं बीडीसी उम्मीदवार का केवल एक नाम नीलम के नाम के होने के कारण उन्हें सहायक निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार मौर्या ने निर्विरोध बताया।

वहीं चांदपुर ग्राम पंचायत के लिए 2 उम्मीदवार होने के कारण उनके चिन्हों का आवंटन किया गया है और निर्धारित तिथि पर चुनाव कराया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*