जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
BDO बरहनी पहुंचे कल्याणपुर ग्राम सभा, अमृत सरोवर व उच्च प्राथमिक विद्यालय का किया औचक निरीक्षण
अमृत सरोवर के निरीक्षण करने के लिए पहुंचे विकास खंड अधिकारी ने गांव के कार्यों का निरीक्षण करते हुए जल्द से जल्द अमृत सरोवर को पूर्ण कराने का ग्राम प्रधान को निर्देश दिया।
 

BDO साहब को हेडमास्टर ने बतायी समस्या

साहब ने दिया यह निर्देश
 

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक के कल्याणपुर ग्राम सभा में बन रहे अमृत सरोवर के निरीक्षण करने के लिए पहुंचे विकास खंड अधिकारी ने गांव के कार्यों का निरीक्षण करते हुए जल्द से जल्द अमृत सरोवर को पूर्ण कराने का ग्राम प्रधान को निर्देश दिया। वहीं मिशन कायाकल्प के तहत बनाए गए उच्च प्राथमिक विद्यालय का भी निरीक्षण करते हुए विद्यालय प्रधानाध्यापक द्वारा बताए गए कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कराने के लिए संबंधित लोगों को निर्देशित किया।

BDO Barahani Inspection Kalyanpur

 बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट आजादी के अमृत महोत्सव की तर्ज पर  ग्राम सभाओं में बन रहे अमृत सरोवर के कार्यों का शुक्रवार को निरीक्षण करने बरहनी ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी विकास सिंह अमृत सरोवर पर पहुंचकर हो रहे कार्यों का निरीक्षण किया और निरीक्षण के दौरान मिली कमियों को तत्काल दूर कराने तथा अमृत सरोवर के कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया। वहीं ग्राम प्रधान गौतम तिवारी द्वारा बताई गई समस्याओं का खंड विकास अधिकारी द्वारा त्वरित निस्तारण कराने का आश्वासन दिया गया।  

BDO Barahani Inspection Kalyanpur

इसके बाद खंड विकास अधिकारी द्वारा उच्च प्राथमिक विद्यालय का भी निरीक्षण करने का कार्य किया गया और वहां मौजूद अध्यापकों के रजिस्टर तथा छात्र पंजिका का अवलोकन कर शिक्षा की गुणवत्ता को बनाए रखने तथा विद्यालय में पाए जाने वाली कमियों को पूरा दूर कराने का आश्वासन भी दिया गया। विद्यालय के प्रधानाध्यापक लालमणि द्वारा बच्चों को बैठने के लिए सीट की  कम व्यवस्था होने की बात कहे जाने तथा एक विकलांग शौचालय की मांग की गई । जिस पर बीडीओ द्वारा संबंधित समस्या को तत्काल दूर कराने की बात कही गई। इस दौरान विद्यालय के अध्यापक अनिल कुमार, अनुदेशक व  अन्य अध्यापक भी उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*