जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चुनाव से पहले भारी फोर्स के साथ कस्बे में उतरे एसपी साहब, पैदल मार्च कर मतदान केंद्र का लिया हालचाल
सिकंदरपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर बुधवार की दोपहर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने भारी पुलिस फोर्स के साथ सिकंदरपुर कस्बे में पहुंचकर पैदल मार्च किया और वहीं प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केंद्र का भी औचक निरीक्षण किया। 
 

चकिया विकासखंड के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र पंचायत सिकंदरपुर और उतरौत में बीडीसी पद के लिए उपचुनाव होना है, जिसको लेकर काफी गहमागहमी देखी जा रही है। वहीं चुनाव को लेकर पुलिस महकमा भी सक्रिय हो गया है और लोगों पर लगातार नजर रखी जा रही है।

SP chandauli Sikandarpur BDC Election chakiya block

आपको बता दें सिकंदरपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर बुधवार की दोपहर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने भारी पुलिस फोर्स के साथ सिकंदरपुर कस्बे में पहुंचकर पैदल मार्च किया और वहीं प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केंद्र का भी औचक निरीक्षण किया। 

इस दौरान एसपी अंकुर ने कहा कि सुपर और हंगामा करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। और उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। मतदान के दौरान कोई भी किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं करेगा और मतदान स्थल से दूर ही रहना होगा। 

SP chandauli Sikandarpur BDC Election chakiya block

इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश राय,कोतवाल राजेश यादव, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सत्य प्रकाश गुप्ता सहित तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*