जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नागेपुर ग्राम के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के ऊपर लगाया सफाई की उपेक्षा का आरोप
इसके बाद वे सभी लोग सकलडीहा तहसील परिसर पर आकर ग्राम प्रधान के ऊपर आरोप लगाते हुए लिखित पत्रक देने का कार्य किया गया। 
 

चंदौली जिले के सकलडीहा विकास खण्ड में सफाई को लेकर ग्राम सभा नागेपुर की महिलाओं ने किया प्रदर्शन किया तो मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने सफाईकर्मियों को फटकार लगायी। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि हमारे गांव में नाली जाम है और रास्ते पर कीचड़ है, जिससे आने जाने में लोग गिर कर घायल हो जा रहे हैं। महिलाओं ने कहा कि ग्राम प्रधान तथा सफाईकर्मी नहीं सुनते हैं इसलिए दोनों को बर्खास्त किया जाए।

Woman Protest against

बताया जा रहा है कि सकलडीहा तहसील अंतर्गत नागेपुर ग्रामसभा के पूर्व प्रधान भोला राजभर द्वारा वर्तमान प्रधान के ऊपर सफाई कार्य में लापरवाही और ग्राम सभा की विकास कार्यों के साथ अन्य विषयों पर उपेक्षा का आरोप लगाया है। यहां उनके साथ नागेपुर ग्राम सभा की कई महिलाएं भी मौजूद रहीं।  भूतपूर्व ग्राम प्रधान भोला राजभर के द्वारा बुधवार को पहले ब्लॉक परिसर में महिलाओं के साथ धरना प्रदर्शन के साथ ज्ञापन देने का कार्य किया गया। इसके बाद वे सभी लोग सकलडीहा तहसील परिसर पर आकर ग्राम प्रधान के ऊपर आरोप लगाते हुए लिखित पत्रक देने का कार्य किया गया। 

वहीं शिकायत पत्र पाने के बाद सकलडीहा तहसील के तहसीलदार सतीश कुमार द्वारा त्वरित मौके का मुआयना किया गया, जहां पर नागेपुर ग्राम सभा के नालियों की सफाईकर्मियों द्वारा की जा रही थी। वहीं सफाईकर्मियों को कड़ी फटकार भी लगाई। इसी के साथ तहसीलदार द्वारा वहां पर उपस्थित कर्मचारियों को यह सख्त हिदायत भी दी गई कि सफाईकार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर लापरवाही पाई गई तो आप लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*