जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

2333 वोट पाकर खुश है आम आदमी पार्टी, नगरीय मतदाताओं को दिया धन्यवाद

नगर पंचायत  सैयदराजा के वार्ड नंबर 9 में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी सादिया बेगम ने अच्छे मत प्राप्त किए। इसी तरह पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में भी वार्ड नंबर 6 वार्ड नंबर 12 और वार्ड नंबर 15 के प्रत्याशियों ने अच्छी शुरूआत की। 
 

जनपद चंदौली के नगर निकाय चुनाव में आप

 कुल 2333 मतदाताओं ने डाले वोट

चेयरमैन प्रत्याशी रत्ना सिंह को मिले सर्वाधिक 721 वोट

आम आदमी पार्टी चंदौली के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि जनपद चंदौली के नगर निकाय चुनाव में नगरीय मतदाताओं ने जमकर आम आदमी पार्टी का झाड़ू चलाया। जनपद के नगरीय क्षेत्र के 2333 मतदाताओं ने झाड़ू पर अपना अमूल्य मत दिया। जिसकी वजह से नगर पंचायत चंदौली की आम आदमी पार्टी की चेयरमैन प्रत्याशी रत्ना सिंह को 721 मत मिले और आम आदमी पार्टी की वजह से भारतीय जनता पार्टी चुनाव हार गई।

 संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि नगर पंचायत चकिया में भी जमकर झाड़ू चली। यहां वार्ड नंबर 3 में लालती देवी ने  द्वितीय स्थान प्राप्त किया। जबकि वार्ड नंबर 7 में उमेश शर्मा ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए द्वितीय स्थान पर रहे। नगर पंचायत चकिया के वार्ड नंबर 9 और 10 में आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी तृतीय स्थान पर रहा । नगर पंचायत  सैयदराजा के वार्ड नंबर 9 में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी सादिया बेगम ने अच्छे मत प्राप्त किए। इसी तरह पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में भी वार्ड नंबर 6 वार्ड नंबर 12 और वार्ड नंबर 15 के प्रत्याशियों ने अच्छी शुरूआत की। 

इससे यह स्पष्ट हो गया कि पूरे देश की तरह जनपद चंदौली में भी  केजरीवाल जी के काम की राजनीति को लोग पसंद करने लगे हैं। इतनी बड़ी संख्या में मतदाताओं ने पहली बार जनपद चंदौली के इतिहास में  आम आदमी पार्टी के काम के राजनीति को पसंद किया है । जिसके लिये संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने मतदाताओं को आम आदमी पार्टी की तरफ से धन्यवाद दिया और कहा कि अब यह साफ है कि आगामी चुनाव में जनपद चंदौली में शिक्षा, स्वास्थ्य की राजनिति, काम की राजनीति चलेगी, धर्म और जातिवाद की राजनीति को  जनपद चंदौली के सम्मानित लोगों ने नकार दिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*