जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बहुजन समाज पार्टी की बैठक में बनी नगर निकाय चुनाव की रणनीति, भाजपा सरकार पर निशाना
 इस दौरान कहा कि भाजपा सरकार में आमजन को न्याय नहीं मिल पा रहा है तथा महंगाई चरम सीमा पर होने से गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार परेशान दिख रहे हैं।
 
चंदौली जिला मुख्यालय पर बहुजन समाज पार्टी की शनिवार को एक बैठक करके नगर निकाय चुनाव की तैयारी की गई। साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार के ऊपर जमकर निशाना साधा गया।

 इस दौरान कहा कि भाजपा सरकार में आमजन को न्याय नहीं मिल पा रहा है तथा महंगाई चरम सीमा पर होने से गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार परेशान दिख रहे हैं। बसपा नेता और मंडल के कोऑर्डिनेटर विजय प्रताप ने कहा कि वर्तमान सरकार धर्म और जाति के नाम पर लोगों को बांटना चाहिए समाज में विकृति पैदा कर रही है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को उखाड़ने के लिए बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर मेहनत करनी होगी।

 बसपा नेताओं ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में पार्टी की ओर से मजबूत उम्मीदवार उतारे जाएंगे। इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी ईमानदारी से काम करना होगा। इस बैठक में घनश्याम प्रसाद, सुभाष चंद्र राम, अभिजीत गौतम, प्रदीप कुमार, विनोद कुमार, रामभरोस राम सहित तमाम बहुजन समाज पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*