जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रगतिशील मानव समाज पार्टी ने बुल्लू बिंद को बनाया मुगलसराय विधानसभा अध्यक्ष
बैठक में मुगलसराय विधानसभा के उपस्थित सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से बुल्लू बिंद का समर्थन किया।
 


चंदौली जिले के नियामताबाद ब्लाक के पार्टी अध्यक्ष डॉ रमेश बिंद के आवास पर मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष भोला बिंद के नेतृत्व में खरगीपुर निवासी बुल्लू प्रसाद बिंद को मुगलसराय विधानसभा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। अव वह पार्टी को और मजबूत करने के लिए पूरी जोरशोर से तैयारी करेंगे। बुल्लू बिंद के आवेदन पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य रमेश पासवान, चून्नी लाल बिंद ने अनुमोदन किया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भोला बिंद ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहलें प्रगतिशील मानव समाज पार्टी ने एक नेता को बड़ी जिम्मेदारी दी है। इस दौरान जिला महासचिव सद्दाम हुसैन ने कहा कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव बड़े दमखम के साथ लड़ेगी।

Bullu Bind Appointed

बोलते हुए आगे कहा कि बिन्द, केवट, निषाद सहित 17 जातियों को भाजपा कांग्रेस, सपा, बसपा आदि सभी दलों ने धोखा दिया है। सत्ता के लिए इनको सब्जबाग दिखाकर छला गया। इनके उत्थान के लिए किसी भी पार्टी ने ठोस पहल नहीं की। इन्हें केवल वोट बैंक के रुप मे इस्तेमाल किया गया जबकि अति पिछड़ों की आबादी 40 प्रतिशत है। प्रगतिशील मानव समाज पार्टी उत्तर प्रदेश में अति पिछड़ों को एकजुट करके सत्ता परिवर्तन के लिए ठोस विकल्प देगी। जो भी पार्टी हमारी मांगों को स्वीकार करेगी, उसके साथ हमारी पार्टी तथा न्याय नवलोक पार्टी गठबंधन करने के लिए तैयार है। 

वहीं बैठक में मुगलसराय विधानसभा के उपस्थित सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से बुल्लू बिंद का समर्थन किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भोला बिंद, जिला महासचिव सद्दाम हुसैन, जिला उपाध्यक्ष रमेश पासवान, रमेश कुमार, रामविलास बिंद, चून्नी लाल बिंद, चंदन बिंद, श्याम सुंदर, संकठा आदि लोग उपस्थित थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*