जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली के कांग्रेसी नेताओं ने लखनऊ में किया प्रदर्शन, पुलिस के रोके जाने पर दी गिरफ्तारी
कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भाजपा की डरपोक कायर तानाशाह मोदी सरकार के द्वारा ED के माध्यम से फर्जी मुकदमे में परेशान करने की साजिश कर रही है।
 

सोनिया की पेशी का विरोध कर रही कांग्रेस

लखनऊ में हो रहा है विशाल प्रदर्शन

कांग्रेस के ‘नेशनल हेराल्ड’अखबार से जुड़े धनशोधन के एक मामले में सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है। इसके पहले जब राहुल गांधी से जब ईडी ने पूछताछ की थी उस दौरान भी कांग्रेस ने ऐसा ही विरोध प्रदर्शन किया था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चंदौली के कई कार्यकर्ता लखनऊ गए थे और वहां पर विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तारी भी दी है।

Congress Leaders Protest Lucknow

कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन की जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भाजपा की डरपोक कायर तानाशाह मोदी सरकार के द्वारा ED के माध्यम से फर्जी मुकदमे में परेशान करने की साजिश कर रही है। इसके विरोध में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर रहे हैं। 

Congress Leaders Protest Lucknow

चंदौली जिले के भी कई कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी की पेशी के विरोध में लखनऊ में हो रहे धरना प्रदर्शन के दौरान शिरकत की है। इस दौरान डरपोक योगी सरकार की पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेलने का काम किया जा रहा है।

Congress Leaders Protest Lucknow

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*