जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राहुल गांधी के उत्पीड़न के विरोध में कांग्रेस ने निकाला जुलूस, जमकर की नारेबाजी
कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज जिला मुख्यालय पर पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रबंधक प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जानबूझकर नोटिस भेजने और पूछताछ के नाम पर परेशान करने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया।
 

भाजपा सरकार के खिलाफ सड़क पर कांग्रेसी, जिला मुख्यालय पर मार्च कर दिया धरना, भाजपा सरकार के उत्पीड़न की निंदा

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर अपना गुस्सा निकालते हुए कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज एक जुलूस निकाला और भाजपा सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही धरना देकर भाजपा सरकार के हथकंडे को सफल न होने देने का संकल्प लिया।

 चंदौली जिले के कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज जिला मुख्यालय पर पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रबंधक प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जानबूझकर नोटिस भेजने और पूछताछ के नाम पर परेशान करने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पहले जुलूस निकालकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार के विरोध में और राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की गई। 

Congress Party Protest
सड़कों पर उतरे कांग्रेसी नेता

इसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने पंडित कमलापति त्रिपाठी पार्क में धरना देते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाया और कहा कि विरोधी दल के नेताओं को परेशान करने और उनकी आवाज को बंद रखने के लिए इस तरह की कार्यवाही की जा रही है। कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इस उत्पीड़न का हमेशा विरोध करेंगे। कांग्रेस पार्टी इस तरह के हथकंडे से डरने वाली नहीं है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*