जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मनोज सिंह डब्लू समेत कई और लोगों को मिली जमानत, चुनाव के दौरान का है मामला
इसके आधार पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पूर्व विधायक समेत तीन अन्य आरोपियों को 25-25 हजार के मुचलके पर जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया।
 

चुनाव प्रचार के दौरान सैयदराजा बाजार की घटना

मिल गयी सबको जमानत

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू अपने ऊपर एक दर्ज एक मुकदमे में सुनवाई के लिए शुक्रवार को जिले के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश हुए। इस पर सुनवाई के दौरान अधिवक्ता सुनील सिंह और अजय मौर्या ने पूर्व विधायक का पक्ष व तर्क रखा है। इसके आधार पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पूर्व विधायक समेत तीन अन्य आरोपियों को 25-25 हजार के मुचलके पर जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया।

सपा नेता की ओर से अधिवक्ता सुनील सिंह और अजय मौर्या ने बताया कि बीते विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह सपा प्रत्याशी के रुप में नगर पंचायत इलाके में अपने समर्थकों के साथ प्रचार कर रहे थे। इसी बीच कुछ लोगों के साथ कहासुनी हो गई। इस प्रकरण में वार्ड नंबर 11 निवासी राम सहारे शर्मा उर्फ जोगी ने सैयदराजा थाने में रात में तहरीर देकर पूर्व विधायक पर आरोप लगाया था कि सपा प्रत्याशी मनोज सिंह डब्लू ने बाजार में प्रचार करते हुए अपने लाव लश्कर के साथ उसके दरवाजे पर आए और साइकिल पर जबरन वोट देने के लिए दबाव बनाने लगे। जब उसने अपनी इच्छा से वोट देने की बात कही तो पूर्व विधायक उसको डराने धमकाने और गालियां देने लगे।

 इस दौरान विधायक के साथ मौजूद भोनू, आलोक सिंह और जावेद अंसारी उनके घर में भी घुस गए थे और उनके साथ अभद्रता की थी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*