जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूर्व सांसद रामकिशुन का आरोप, आग की घटनाओं को रोकने में फेल है जिला प्रशासन
चंदौली जिले के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा है कि जिले में आग की घटनाओं से लगातार किसानों व चंदौली के लोगों का नुकसान हो रहा है। गेहूं की फसल से लेकर पराली और अब तो बस्तियों की झोपड़ियों तक आग पहुंचने लगी है
 
जिला प्रशासन आग की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहा

चंदौली जिले के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा है कि जिले में आग की घटनाओं से लगातार किसानों व चंदौली के लोगों का नुकसान हो रहा है। गेहूं की फसल से लेकर पराली और अब तो बस्तियों की झोपड़ियों तक आग पहुंचने लगी है। इससे लोगों का काफी नुकसान हो रहा है। इसके बाद भी जिला प्रशासन आग की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहा है।

कहा कि सोमवार को शहाबगंज और धीना क्षेत्र में आग से 44 झोपड़ियां जलकर राख हो गई। इसके बाद भी प्रशासन के पास कोई ठोस इंतजाम कर पा रहा है। औद्योगिक क्षेत्र रामनगर, सकलडीहा, चकिया-नौगढ़ क्षेत्र में अब तक फायर स्टेशन नहीं बन सका। पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि सकलडीहा में बना फायर स्टेशन तो अभी चालू नहीं हो पाया। सिर्फ एक फायर स्टेशन के भरोसे जिले के लोगों को छोड़ दिया गया है। इसके लिए प्रशासन की ओर से कोई इंतजाम नहीं किया जा रहा है।

सपा नेता ने कहा कि आग की घटना के बाद लोगों के आंख के सामने उनकी फसल और गृहस्थी जल रही है। शहाबगंज और धीना में झोपड़ी जलने के बाद लोग आसमान के नीचे आ गए हैं। प्रशासन थोड़ी बहुत मदद करके अपना पल्ला झाड़ ले रहा है। प्रशासन की ऐसी ही लापरवाहियों से जिले में बड़ा हादसा हो सकता है।