जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया विधानसभा में 20 नवंबर को भारतीय गांधीवादी पार्टी निकालेगी गांव स्वराज रथ
 यह यात्रा 20 नवंबर को चकिया पहुंचेगी जो काली मंदिर से पूरे चकिया विधानसभा के गांवों का भ्रमण करेगी। जो गांधी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के साथ ही पार्टी के सिद्धांतों से जनता को अवगत कराएगी।
 
गांधी जी के सिद्धांतों से लोगों को कराएगी अवगत पार्टी में जोड़ने का भी करेगी काम

भारतीय गांधीवादी पार्टी (एस) 20 नवंबर को चकिया काली मंदिर परिसर से गांव स्वराज रथ निकालेगी। जो चकिया विधानसभा के कुल 376 गांव का भ्रमण करेगी। इस बात की जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष खरवार ने दी है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष खरवार ने कहा कि मोहम्मदाबाद, उसरी, मगरौर, गांधीनगर, सारिंगपुर, ढुन्नु, रसिया, सैदूपुर सहित दर्जनों गांव का दौरा किया और लोगों से मिलने के बाद अपनी रणनीति बनायी। सोमवार को सैदूपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी का उद्देश्य महात्मा गांधी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाना है। कहा कि पार्टी का गठन 2 अक्टूबर गांधी जी के जन्म दिन को किया गया है। पार्टी गांधी जी के जन्मदिन से ही अंगोरी का किला (खरवार साम्राज्य किला) ओबरा से गांव-गांव तक स्वराज रथ यात्रा निकल रही है।

 यह यात्रा 20 नवंबर को चकिया पहुंचेगी जो काली मंदिर से पूरे चकिया विधानसभा के गांवों का भ्रमण करेगी। जो गांधी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के साथ ही पार्टी के सिद्धांतों से जनता को अवगत कराएगी। तथा आम जनता को पार्टी से जोड़ने का काम करेगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*