जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूर्वांचल फाउंडेशन मंच के तहत वैश्य समागम, मंत्री व विधायक हुए शामिल
इस समारोह में सैकड़ों की तादाद में वैश्य समाज के लोग शामिल हुए और देश व समाज में वैश्य समाज की भूमिका व भागीदारी पर समागम में मुख्य रुप से राजनीतिक चर्चा हुयी।
 

वैश्य समागम समारोह में जुटे नेता

निकाय चुनाव में भागीदारी पर चर्चा

एकसाथ मिलकर वैश्य समाज को मजबूत करने का आह्वान

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल नगर में पूर्वांचल वैश्य फाउंडेशन मंच के तहत वैश्य समागम समारोह हुआ। जहां मुख्य अतिथि के रूप में राज्यमंत्री रविंद्र जयसवाल व अति विशिष्ट अतिथि के रूप में लोकप्रिय विधायक रमेश जायसवाल, सांसद प्रतिनिधि संतोष गुप्ता, जेडी बजाज ग्रुप के चेयरमैन दीपक बजाज समेत कई दिग्गज शामिल हुए।  

Vaishya Samagam

इस समारोह में सैकड़ों की तादाद में वैश्य समाज के लोग शामिल हुए और देश व समाज में वैश्य समाज की भूमिका व भागीदारी पर समागम में मुख्य रुप से राजनीतिक चर्चा हुयी। साथ ही अगले नगर निकाय के चुनाव में समाज के भाग लेने वाले सभी वैश्य बन्धुओं को एकमंच पर एकत्रित करके उनका माल्यार्पण, अंगवस्त्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

चंदौली नगर से पहुंचे वैश्य नगर अध्यक्ष शिवपूजन गुप्ता और उनके साथ गये सभी वैश्य बन्धुओं को भी मंच पर माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत हुआ।

बातचीत के दौरान समाजसेवी प्रदीप गुप्ता ने बताया की नगरों में होने वाले निकाय चुनाव में सबसे ज्यादा मतदाता वैश्य समाज के लोग हैं। इसके बावजूद आपसी एकजुटता न हो पाने के कारण चुनाव के बाद नगर अध्यक्ष की बागडोर अन्य वर्ग के लोगों को मिल जाती है। इसी एकजुटता को मजबूत करते हुये हम लोग पिछली बार विधायक चुनाव में अपने दीनदयाल नगर से वैश्य का परचम लहरा चुके हैं, और ऐसा ही आने वाले चुनाव में भी हम वैश्य बन्धुओं को करके दिखाना है, ताकि  नगरों में भी हमारी राजनैतिक पकड़ बनी रहे।
 
इस मौके पर शिवपूजन ने बताया कि इस बार का चुनाव क्षेत्रीय चुनाव है, जिसे गंवई चुनाव भी कहा जाता है। इसलिए झंडे की राजनीति से हटकर हम वैश्य बन्धुओं को अपने  व्यक्ति विशेष पर बल देकर चुनाव में आगे आना है। हमें मुख्य पार्टियां टिकट दें या न दें, हम अपना परचम स्वतः लहराने के लिये उतरें। 

चंदौली नगर से आए मुख्य लोगों में रामदुलारे साह, दिनेश केसरी (मोनू ), विनोद गुप्ता,  प्रमोद गुप्ता , जितेंद्रजी (आसामी जनरल ), सतेन्द्र गुप्ता, धन जी गुप्ता , बद्री साव , दिनेश गुप्ता, देवव्रत गुप्ता,  संदीप, सुनील, सोनू गुप्ता आदि अन्य कई लोग थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*