जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अब प्रबुद्ध वर्ग में अपनी पैठ बनाना चाह रही है भाजपा, तय किया जा रहा प्लान
 

चंदौली जिले के भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बैठक करके शुक्रवार को प्रबुद्ध वर्ग में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए रणनीति बनायी। जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई बैठक के दौरान पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों के साथ ही सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा की गई। इस अवसर पर जिला प्रभारी मीना चौबे ने कहा कि भाजपा हर विधानसभा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कराएगी, ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रबुद्ध वर्ग में अपनी पैठ को बढ़ाया जा सके। 

जिला प्रभारी मीना चौबे ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि प्रबुद्ध वर्ग हमेशा से भाजपा के साथ रहा है। यह वर्ग आने वाले विधानसभा चुनाव में भी मजबूती के साथ खड़ा रहेगा। हमें बूथ सत्यापन का कार्य शतप्रतिशत पूर्ण करना होगा।

bjp plan for prabuddha varg meeting

जिला प्रभारी मीना चौबे ने कहा कि आगामी 9 सितंबर से सदस्यता अभियान का शुभारंभ होगा। इस अभियान में हर कार्यकर्ता भाग लेगा। साथ ही अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़कर पार्टी को मजबूती प्रदान करेगा। 

bjp plan for prabuddha varg meeting

जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार के कल्याणकारी उपलब्धियों को गांव-गांव जाकर लोगों बताएं। ताकि विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूती मिल सके। 

इस मौके पर इस मौके पर राणा प्रताप सिंह, उमाशंकर सिंह, अखिल पोद्दार, जितेंद्र पांडेय, शिवराज सिंह, आशुतोष सिंह, सुजीत जायसवाल, प्रदीप मौर्या आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।