जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अब पदयात्रा व नुक्कड़ नाटक करके कांग्रेस करेगी का विरोध, गांव गांव भी चलेगा अभियान
जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक शुक्रवार को मुख्यालय स्थित चंद्रा त्रिपाठी भवन में बैठकर करके केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ नाराजगी जतायी
 

पदयात्रा व नुक्कड़ नाटक करके कांग्रेस करेगी का विरोध

गांव गांव में चलेगा यह अभियान

चंदौली जिले की जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक शुक्रवार को मुख्यालय स्थित चंद्रा त्रिपाठी भवन में बैठकर करके केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ नाराजगी जतायी और इसके खिलाफ प्रदर्शन करने की योजना बनायी। ताकि जनता को भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ जागरूक किया जा सके।

इस दौरान फैसला किया गया कि महंगाई के खिलाफ हर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा निकालने व नुक्कड़ नाटक जैसे कार्यक्रम करके जनता को जागरूक करने का काम किया जाएगा। साथ ही सरकार की नीतियों के खिलाफ आंदोलन जारी रखा जाएगा। 

इस मौके पर जिले के प्रभारी व प्रदेश सचिव जैनेंद्र पांडेय ने कहा महंगाई से आमजन त्रस्त है। कांग्रेस लोगों की आवाज बनेगी। हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता इसको लेकर पदयात्रा निकालें। सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जनता के साथ आवाज बुलंद करें। नुक्कड़ नाटक के जरिए लोगों को सरकार की कारस्तानी से अवगत कराया जाए। जनता की समस्याओं से बेपरवाह सरकार को जगाने का सबसे सशक्त माध्यम यही है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने कहा कि योगी व मोदी की सरकार देश के चंद पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। इसके चक्कर जनता पिस रही है। 

Congress Leaders Plan

इस मौके पर एनएसयूवाई के पूर्वी जोन के प्रभारी अखिलेश यादव ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोगों को एस कार्यक्रम में बढ़चढ़ हिस्सा लेने की अपील की और कहा कि यह मौका है कि इस तरह के आयोजन से पार्टी के साथ अधिक से अधिक लोगों को जोड़ा जाय। 

इस मौके पर मधु राय, रजनीकांत पांडेय, रामानंद यादव, गंगारा, अरूण द्विवेदी, भवानी शरण सिंह, प्रदीप मिश्रा, माधवेंद्र मूर्ति ओझा, शिवेंद्र मिश्रा व अन्य रहे।