जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
केएन पांडेय ने सफल प्रबुद्ध जन सम्मेलन कराकर अपनी जिम्मेदारी की पूरी
 


चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता केएन पांडेय ने जिले की सभी विधानसभाओं में प्रबुद्ध जन सम्मेलन कराकर अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन किया है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी विधानसभाओं में प्रबुद्ध जन सम्मेलन के माध्यम से अपनी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का निर्णय के सफल बनाने के लिए केएन पांडेय में एड़ी चोटी का जोर लगाया था, जिसके चलते चारों विधानसभाओं में प्रबुद्ध जन सम्मेलन का सफलता पूर्वक आयोजन किया गया। इन सम्मेलनों के संयोजक भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केएन पांडे ने कहा कि जिम्मेदारी को निभाने का जो मौका भाजपा ने दिया उसके लिए पार्टी के नेताओं के आभारी हैं।

इस सम्मेलनों के संयोजक भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केएन पांडे ने कहा कि उनको जिले की सारी विधानसभाओं में एक एक कार्यक्रम कराने की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी, जिसका भरपूर निर्वाहन करते हुए पंडित दीनदयाल नगर, सैयराजा, चकिया व सकलडीहा विधानसभा में क्रमशः भव्य कार्यक्रम को अमलीजामा पहनाया।

 इस संबंध में उन्होंने बताया कि पार्टी का निर्देश था कि कार्यक्रम को तत्परता एवं गुणवत्ता युक्त किया जाय जिससे पार्टी को जीत मिल सके। भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओ की पहचान यही है कि पार्टी के निर्देशों का भरपूर पालन करे। इसीलिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर, सैयदराजा ,चकिया तथा सकलडीहा में भव्य प्रबुद्ध जन सम्मेलन का आयोजन हुआ और उस के माध्यम से सरकार की नीतियों एवं योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा में पिछले अपने रिकार्डों को तोड़ते हुए भव्य जीत हासिल करेगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*