जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
महिला सभा के सपा राष्ट्रीय सचिव राधा यादव ने महिलाओं को दिलाई पार्टी की सदस्यता

ग्राम सभा नियमताबाद में समाजवादी पार्टी की नीतियों को बताते हुए सैकड़ों महिलाओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाने का कार्य किया गया।

 

चंदौली जिले के नियमताबाद ब्लॉक में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान महिला सभा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राधा यादव द्वारा लगातार समाजवादी विचारधारा के महिलाओं को सदस्य बनाने का अभियान जारी है, जिसके क्रम में सैकड़ों महिलाओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई है।

radha yadav membership

बता दें कि जनपद की लोकसभा क्षेत्र के नियमताबाद ब्लॉक में समाजवादी पार्टी के महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव राधा यादव द्वारा लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर समाजवादी पार्टी के प्रति आस्था रखने वाले और विचारधाराओं से मेल खाने वाली महिलाओं को समाजवादी पार्टी से जोड़ने का कार्य जोर-शोर से किया जा रहा है । इसी के क्रम में ग्राम सभा नियमताबाद में समाजवादी पार्टी की नीतियों को बताते हुए सैकड़ों महिलाओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाने का कार्य किया गया।


इस संबंध में महिला सभा के राष्ट्रीय सचिव राधा यादव ने बताया कि पार्टी को मजबूत करने तथा जनपद में होने वाले लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के हर सिपाही को तैयार किया जा रहा है। चाहे महिला हो या पुरुष उन्हें सदस्य बनाकर पार्टी के नीतियों एवं उसके कार्यों को बताने का कार्य हम सभी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी में जोड़ने का कार्य जारी रहेगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*